main page

अजय देवगन ने फैंस संग सेलिब्रेट किया बर्थडे,एक्साडिट हुए लोगों ने छूए एक्टर के पैर तो यूजर्स बोले-'भगवान है क्या ये'

Updated 03 April, 2021 10:59:07 AM

बाॅलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने 2 अप्रैल को अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को अजय देवगन ने फैंस के बीच मनाया। शुक्रवार रात जब अजय देवगन अपने घर से एकदम सिंघम स्टाइल में घर से बाहर निकले और घर के बाहर इकट्ठा हुए चाहने वालों के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मनाया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस मौके पर एक्टर अजय देवगन ने खुद अपना बर्थडे केक नहीं काटा।

मुंबई: बाॅलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने 2 अप्रैल को अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को अजय देवगन ने फैंस के बीच मनाया। शुक्रवार रात जब अजय देवगन अपने घर से एकदम सिंघम स्टाइल में घर से बाहर निकले और घर के बाहर इकट्ठा हुए चाहने वालों के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मनाया।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस मौके पर एक्टर अजय देवगन ने खुद अपना बर्थडे केक नहीं काटा।

Bollywood Tadka

बल्कि उन्होंने अपने फैंस से ही बर्थडे केक कटवाया। इस मौके पर अजय देवगन के चाहने वाले उन्हें देखते ही उनके पैर छूने के लिए आगे बढ़े,जिसे देख यूजर्स काफी गुस्सा हुए। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को देख एक यूजर ने लिखा- 'पैर क्यों छूते हैं, भगवान है क्या और ऐसा क्या कर दिया जो आउट ऑफ रिस्पेट भी छूते हैं। ये हम हैं हम इनसे नहीं।' एक यूजर ने लिखा- 'उनके पैर छूने के लिए जरूर उन्हें पैसे मिले हैं।' एक ने लिखा-'वे भिखारी हैं फैंस नहीं... विमर गुटका मांग रहे हैं। '

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अजय देवगन RRR,मेडे,भुज द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Ajay DevgntrolledBirthday Picutresfans touchingFeetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...