main page

पिता वीरू देवगन की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुए अजय देवगन, तस्वीर शेयर कर बोले-मैं उनकी मुस्कान को कभी नहीं हरा पाया

Updated 25 June, 2022 02:17:06 PM

एक्टर अजय देवगन सोशल मीडिया पर यूं तो ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन जब भी कभी उनका कोई पोस्ट आता है तो वह मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। आज अजय देवगन के दिवंगत पिता वीरू देवगन का बर्थडे है। इस मौके पर उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपना पापा को याद किया है। उनके इस पोस्ट को देख फैंस भी काफी भावुक हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अजय देवगन सोशल मीडिया पर यूं तो ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन जब भी कभी उनका कोई पोस्ट आता है तो वह मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। आज अजय देवगन के दिवंगत पिता वीरू देवगन का बर्थडे है। इस मौके पर उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपना पापा को याद किया है। उनके इस पोस्ट को देख फैंस भी काफी भावुक हो रहे हैं।

 


अजय देवगन ने अपने पिता वीरू की इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'मैं उनकी मुस्कान को कभी हरा नहीं पाया...  हैप्पी बर्थडे पापा।' इस तस्वीर में अजय के पिता हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि अजय देवगन के पिता का साल 2019 में निधन हो गया था। एक्टर अपने पिता वीरू देवगन के काफी करीब थे।

 


बताते चले, अजय के पिता वीरू देवगन ने बॉलीवुड की कई नामी फिल्मों में एक्टर और डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। उन्होंने अपने करियर में 80 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में एक्शन और फाइटिंग सींस को निर्देशित किया था। इतना ही नहीं अजय देवगन का फेमस दो बाइक वाला स्टंट भी उनके पिता ने ही डायरेक्ट किया था। इसके अलावा उन्होंने 'आज का अर्जुन', 'राम तेरी गंगा मैली हो गई', दिलजले, 'एक ही रास्ता', प्रेम रोग, सोने पर सुहागा, खून भरी मांग जैसी हिट फिल्मों के लिए भी काम किया था।  

Content Writer: suman prajapati

Ajay DevgnemotionalfatherVeeru Devgnbirth anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...