main page

ग्रीस में दोस्तों संग न्यासा देवगन की लेट नाइट पार्टी, नॉटेड टॉप और थाई हाई सिल्ट स्कर्ट में दिखा बोल्ड लुक

Updated 20 July, 2022 11:26:13 AM

अजय देवगन और काजोल की लाडली न्यासा देवगन पिछले कुछ हफ्तों से यूरोप दौरे पर हैं। नीदरलैंड की सड़कों पर मस्ती के बाद अब न्यासा अपने दोस्तों के साथ ग्रीस में एंजॉय करती नजर आ रही हैं। बीती रात अजय के बेटी ने फ्रेंड्स संग जमकर पार्टी की, जहां उनका बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिला। अब न्यासा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अजय देवगन और काजोल की लाडली न्यासा देवगन पिछले कुछ हफ्तों से यूरोप दौरे पर हैं। नीदरलैंड की सड़कों पर मस्ती के बाद अब न्यासा अपने दोस्तों के साथ ग्रीस में एंजॉय करती नजर आ रही हैं। बीती रात अजय के बेटी ने फ्रेंड्स संग जमकर पार्टी की, जहां उनका बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिला। अब न्यासा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि न्यासा देवगन अपने दोस्तों के साथ खूब चिल कर रही हैं और उनकी बांहों में बांहे डाल जबरदस्त पोज देत रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान न्यासा व्हाइट नॉटेड टॉप के साथ प्रिंटेड स्कर्ट में बेहद बोल्ड दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

खुले बालों और न्यूड मेकअप से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है। फैंस अजय की लाडली की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka
 

बता दें, अजय और काजोल की बेटी न्यासा देवगन इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। उन्होंने अभी तक शोबिज की दुनिया में कदम नहीं रखा है, लेकिन इसके बावजूद भी लाइमलाइट में रहना उन्हें अच्छे से आता है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीतती रहती हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Ajay DevgndaughterNysa Devgnnight partyfriendsGreecephotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...