main page

पत्नी काजोल और बेटे युग के साथ अजय ने शेयर की तस्वीर, दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 11 January, 2019 11:30:24 AM

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन बीते दिनों अपनी फैमिली के साथ हॉलीडे एंजॉय करने थाईलैंड गए थे। जहां उन्होंने क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाया था। वहीं अब काजोल और अजय वैकेशन के दौरान की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन बीते दिनों अपनी फैमिली के साथ हॉलीडे एंजॉय करने थाईलैंड गए थे। जहां उन्होंने क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाया था। वहीं अब काजोल और अजय वैकेशन के दौरान की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka, ,अजय देवगन इमेज, काजोल इमेज, वैकेशन इमेज, इंस्टाग्राम इमेज, थाईलैंड इमेज

कुछ देर पहले ही अजय ने थाइलैंड वैकेशन की एक और तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह पत्नी काजोल और बेटे युग के साथ नजर आ रहे है।

Bollywood Tadka,अजय देवगन इमेज, काजोल इमेज, वैकेशन इमेज, इंस्टाग्राम इमेज, थाईलैंड इमेज

तीनों के चेहरे पर वैकेशन की खुशी साफ झलक रही है। तस्वीर शेयर करते हुए अजय ने लिखा कि इसे देखते हुए फिर से मुस्कुरा रहा हूं।

Bollywood Tadka, ,अजय देवगन इमेज, काजोल इमेज, वैकेशन इमेज, इंस्टाग्राम इमेज, थाईलैंड इमेज

इन फिल्मों में नजर आएंगे अजय

अजय आने वाले दिनों में तानाजी, दे दे प्यार दे, गोलमाल 5, टोटल धमाल और लव रंजन की अनाम फिल्मों में नजर आएंगे। फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। 

 

View this post on Instagram

Smiling again looking at this...

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

 

: Neha

ajay devgn hindi newskajol hindi newsyug hindi newsshare lovely picturesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...