main page

अजय देवगन ने शेयर किया 'मैदान' का नया पोस्टर, इस दिन पर्दे पर रिलीज होगी फिल्म

Updated 13 December, 2020 10:46:56 AM

कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लग गया था। जिस कारण से सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी। अजय देवगन की फिल्म मैदान की भी शूटिंग कोरोना वायरस की वजह से रोक दी गई। 65 प्रतिशत शूटिंग इसकी पूरी हो चुकी है। हाल ही में अजय ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लग गया था। जिस कारण से सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी। अजय देवगन की फिल्म मैदान की भी शूटिंग कोरोना वायरस की वजह से रोक दी गई। 65 प्रतिशत शूटिंग इसकी पूरी हो चुकी है। हाल ही में अजय ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
एक्टर ने पोस्टर शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। पोस्टर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- मैदान 2021 में दशहरा पर थियेटर्स में वर्ल्डवाइड रिलीज होगी। शूट की शुरुआत जनवरी 2021 में होगी। फैंस इस पोस्टर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


फिल्म की बात करें तो 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी। यह फिल्म सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर आधारित है जो साल 1950 से लेकर 1963 तक इंडियन नेशनल टीम के फुटबॉल कोच और मैनेजर थे। फिल्म में अजय देवगन सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आएंगे। अजय के अलावा फिल्म में प्रियमणि, गजराज राव और रुद्रानिल घोष भी नजर आएंगे। अमित रवींद्रनाथ शर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

ajay devgnsharesnewposterfilmmaidaanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...