main page

अजय देवगन की 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, फिल्म के खिलाफ अदालत में याचिका

14 December, 2019 08:41:25 AM

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म ''तानाजी: द अनसंग वॉरियर'' मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। डायरेक्टर ओम राउत की इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर, पकंज त्रिपाठी, ल्यूक केनी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से लोग इसका ब

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। डायरेक्टर ओम राउत की इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर, पकंज त्रिपाठी, ल्यूक केनी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यहां एक तरफ इस फिल्म के ट्रेलर की तारीफ हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर कुछ लोगों को शिकायत भी सामने आ रही हैं। 
Bollywood Tadka
दरअसल, दिल्ली उच्च न्यायालय में फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' के खिलाफ याचिका दायर कर फिल्म के निर्देशकों को तानाजी के वास्तविक वंश को दिखाने का निर्देश देने की अपील की गई है। याचिका में अनुरोध किया गया है कि अगर फिल्म में तानाजी मालुसरे का वास्तविक वंश नहीं दर्शाया गया है तो अदालत केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) को फिल्म को प्रमाण पत्र नहीं देने का निर्देश दे। 
Bollywood Tadka
अखिल भारतीय कोली राजपूत संघ की ओर से दायर याचिका में आरोप लगाया गया है फिल्म के निर्माता गलत तरीके से तानाजी को मराठा समुदाय से संबंधित दिखा रहे हैं जबकि वास्तव में वह एक क्षत्रिय महादेव कोली थे। 
Bollywood Tadka
याचिका में दावा किया गया है कि 10 जनवरी को पर्दे पर आ रही फिल्म में राजनीतिक और वाणिज्यिक लाभ हासिल करने के लिये तानाजी के वंश को "जानबूझकर छिपाया" गया है। 


ajay devgn taanaji the unsung warriorajay devganbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news
loading...