main page

'दे-दे प्यार दे' ट्रेलरः 20 साल छोटी एक्ट्रेस से रोमांस करते दिखे अजय, सैफ करीना पर कसा तंज

Updated 02 April, 2019 03:07:53 PM

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन आज अपना 50वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर जहां फैंस अजय को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं अजय ने भी फैंस को खास तोहफा दिया। दरअसल,हाल ही में अजय की अपकमिंग फिल्म ''दे दे प्यार दे'' का ट्रेलर रिलीज किया गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन आज अपना 50वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर जहां फैंस अजय को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं अजय ने भी फैंस को खास तोहफा दिया। दरअसल,हाल ही में अजय की अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर रिलीज किया गया।

Bollywood Tadka,अजय देवगन इमेज,अजय देवगन फोटो,अजय देवगन पिक्चर

इस फिल्म में उनके अपोजिट तब्बू और रकुलप्रीत हैं। ट्रेलर में अजय 50 साल के ऐसे इंसान के रूप में नजर आ रहे हैं, जो अपनी पत्नी से काफी लम्बे समय से अलग रह रहे हैं और अपनी बेटी की उम्र की लड़की से इश्क कर बैठते हैं।

 

Bollywood Tadka,अजय देवगन इमेज,अजय देवगन फोटो,अजय देवगन पिक्चर,रकुलप्रीत सिंह इमेज,रकुलप्रीत सिंह फोटो,रकुलप्रीत सिंह पिक्चर

इसके बाद उसकी जिंदगी में ऐसी उथल-पुथल मचती है कि वो समझ नहीं पाता है कि उसे क्या करना है ? ट्रेलर से साफ है कि अजय देवगन, तब्बू और रकुलप्रीत सिंह दर्शकों को गुदगुदाने आ रहे हैं। फिल्म के सीन्स और डायलॉग्स ऐसे हैं कि दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Bollywood Tadka,अजय देवगन इमेज,अजय देवगन फोटो,अजय देवगन पिक्चर,रकुलप्रीत सिंह इमेज,रकुलप्रीत सिंह फोटो,रकुलप्रीत सिंह पिक्चर

 

मजेदार हैं फिल्म के डायलॉग...

 लड़का-लड़की मिले, दोनों ने फ्लर्ट किया और दोनों को अच्छा लगा...

एक अमीर बुड्ढा और एक हॉट जवान बच्ची मिले। बच्ची को पैसा दिखा और बुड्ढे को जवानी और अब जो दोनों के पास नहीं है उसे पाने की कोशिश कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,रकुलप्रीत सिंह इमेज,रकुलप्रीत सिंह फोटो,रकुलप्रीत सिंह पिक्चर,तब्बू इमेज,तब्बू फोटो,तब्बू पिक्चर

बड़े बुजुर्ग कहते हैं शौक उम्र देखकर पालने चाहिए...

लोगों के बुढ़ापे का सहारा उनके बच्चे होते हैं। बच्चों के उम्र की बीवी नहीं...

Bollywood Tadka, जिम्मी शेरगिल इमेज,जिम्मी शेरगिल फोटो,जिम्मी शेरगिल पिक्चर

पता नहीं लंदन में क्या होता है। इंडिया में तो अपने से 20 साल बड़े आदमी को अंकल कहते हैं...

Bollywood Tadka,अजय देवगन इमेज,अजय देवगन फोटो,अजय देवगन पिक्चर,तब्बू इमेज,तब्बू फोटो,तब्बू पिक्चर

बीते दिनों ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। इस पोस्टर में अजय अपनी डेब्यू फिल्म फूल और कांटे का गाड़ी वाले स्टंट के अंदाज में नजर आए। वहीं एक गाड़ी पर तब्बू पिंक साड़ी पहने बैठे हुए नजर आईं तो दूसरी गाड़ी पर रकुल प्रीत पिंक ड्रेस पहने हुए बैठी हुई दिखीं। 

Bollywood Tadka,अजय देवगन इमेज,अजय देवगन फोटो,अजय देवगन पिक्चर,रकुलप्रीत सिंह इमेज,रकुलप्रीत सिंह फोटो,रकुलप्रीत सिंह पिक्चर,तब्बू इमेज,तब्बू फोटो,तब्बू पिक्चर

फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।  दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज होते ही पहले नंबर पर ट्रेंड करने लगा है। कुछ ही देर में रिलीज किए गए इस ट्रेलर को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म इसी साल 17 मई को रिलीज हो रही है। 

 

 

: Smita Sharma

ajay devgntaburakul preet singhmoviede de pyaar detrailer outBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...