main page

पालकी में बैठ सबरीमाला मंदिर पहुंचे अजय देवगन हुए ट्रोल, यूजर्स बोले-'एक्शन हीरो 2 कदम नहीं चल सकता'

Updated 21 January, 2022 12:47:43 PM

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन हाल ही में भारत के मशहूर सबरीमाला मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे थे। ब्लैक रंग के कपड़ों में अजय की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिनमें वो पूजा पाठ करते दिखाई दे रहे थे।बताया जा रहा था कि अजय देवगन ने पूरे 11 दिनों तक मंदिर के नियमों का पालन किया था।  एक्टर अजय देवगन ये 11 दिन चटाई पर सोए, काले रंग के कपड़े पहने, वेज खाना खाया और नंगे पैर ही रहे। अजय देवगन ने इन 11 दिन शराब और परफ्यूम से भी दूरी बनाए रखी ताकि पूजा पाठ में कोई विघ्न ना पैदा हो।   हालांकि, अब इसी पूजा

पालकी में बैठ सबरीमाला मंदिर पहुंचे अजय देवगन हुए ट्रोल, यूजर्स बोले-'एक्शन हीरो 2 कदम नहीं चल सकता'


मुंबई बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन हाल ही में भारत के मशहूर सबरीमाला मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे थे। ब्लैक रंग के कपड़ों में अजय की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिनमें वो पूजा पाठ करते दिखाई दे रहे थे।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही अजय माथे पर तिलक,गले में रुद्राक्ष और सिर पर इरुमूड़ी उठाए नजर आए।  बताया जा रहा था कि अजय देवगन ने पूरे 11 दिनों तक मंदिर के नियमों का पालन किया था। 

Bollywood Tadka
एक्टर अजय देवगन ये 11 दिन चटाई पर सोए, काले रंग के कपड़े पहने, वेज खाना खाया और नंगे पैर ही रहे। अजय देवगन ने इन 11 दिन शराब और परफ्यूम से भी दूरी बनाए रखी ताकि पूजा पाठ में कोई विघ्न ना पैदा हो।   हालांकि, अब इसी पूजा को लेकर एक्टर जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, अजय देवगन का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह अजय देवगन कुछ लोगों के कंधों पर सवार होकर मंदिर की ओर जाते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

यही वीडियो देख फैंस चौंक उठे हैं और एक्टर को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Bollywood Tadka

ट्रोल्स का कहना है कि तमाम फिल्मों में तगड़े स्टंट करने के बाद भी क्या अजय में इतनी ताकत नहीं कि वो खुद चलकर मंदिर जा पाते।

Bollywood Tadka

वहीं इससे जुड़ी एक रिपोर्ट भी सामने आई है। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि अजय देवगन ने हेल्थ इश्यू के चलते पालकी में बैठने का फैसला लिया था। उन्हें कुछ परेशानी थी, जिस कारण उन्होंने पालकी में बैठकर मंदिर की चढ़ाई की, वरना वो पैदल ही मंदिर तक का सफर तय करते।

 

काम की बात करें अजय देवगन साउथ की 'कैथी' फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम हिंदी में 'भोला' होगा। इसके अलावा अजय देवगन के पास रोहित शेट्टी की 'सिघंम 3', सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ थैंक गॉड जैसी कई फिल्में हैं।

Content Writer: Smita Sharma

ajay devgntrolled sabarimala templeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...