main page

शॉर्ट्स में भगवान के दर्शन करने पहुंचे 'शिवभक्त' अजय देवगन, लोगों ने किया ट्रोल

Updated 01 August, 2019 09:30:18 AM

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन फिल्मों में कई बार भगवान शिव की छवि दिखाई दे चुकी है। ''सिंघम'', ''सन ऑफ सरदार'', ''ऑल द बेस्ट'' और ''गोलमाल'' जैसी फिल्मों में उनके सीने पर बना भगवान शिव का टैटू दिखाई दे चुका है। यहां तक की उनकी एक फिल्म फिल्म का नाम भी ''शिवाय'' था। लेकिन हाल में जब अजय भगवान शिव के मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन फिल्मों में कई बार भगवान शिव की छवि दिखाई दे चुकी है। 'सिंघम', 'सन ऑफ सरदार', 'ऑल द बेस्ट' और 'गोलमाल' जैसी फिल्मों में उनके सीने पर बना भगवान शिव का टैटू दिखाई दे चुका है। यहां तक की उनकी एक फिल्म फिल्म का नाम भी 'शिवाय' था। लेकिन हाल में जब अजय भगवान शिव के मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Bollywood Tadka,अजय देवगन इमेज,अजय देवगन फोटो,अजय देवगन पिक्चर

दरअसल, अजय अपनी अपकमिंग फिल्म 'भुज: द प्राइड इंडिया' की शूटिंग मांडवी में शुरू कर दी है।  हाल ही में इसके एक गाने की शूट को कंप्लीट किया गया है। गाने की शूटिंग के बाद अजय ने वहीं के श्री नागनाथ महादेव मंदिर में बाबा भोलेनाथ की पूजा की।जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka,अजय देवगन इमेज,अजय देवगन फोटो,अजय देवगन पिक्चर

इस तस्वीरों में अजय जिस गेटअप में दर्शन करने पहुंचे थे वो कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आया। तस्वीरों में अजय टी-शर्ट और शॉर्ट्स नजर आ रहे हैं। अजय के कपड़ों की वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि मंदिर में ऐसे कपड़े पहनकर जाना सही नहीं है।  यूजर्स ने अजय देवगन को सलाह देना शुरू कर दिया कि शॉर्ट्स जैसे कपड़े मंदिर जाने के लिए सही नहीं हैं। 

Bollywood Tadka,अजय देवगन इमेज,अजय देवगन फोटो,अजय देवगन पिक्चर

इस बार में अजय से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि छुट्टी का दिन था और अजय रिलेक्स कर रहे थे।  नियम और अनुशासन को लेकर वह मंदिर में जाने से पहले क्या पहनना है, इसके बारे में पूछताछ की होगी।

Bollywood Tadka,अजय देवगन इमेज,अजय देवगन फोटो,अजय देवगन पिक्चर

 

जब कोई पूजा करता है तो वह उसका व्यक्तिगत और निजी काम होता है, इसलिए वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करने में सहज नहीं हो सकते थे। अजय एक अच्छे इंसान हैं। वह कभी भी जाने-अनजाने में इन सब चीजों के खिलाफ नहीं जा सकते हैं। मंदिर में दर्शन के बाद उन्होंने मांडवी के कई प्रतिष्ठित लोगों से मुलाकात की।

Bollywood Tadka,अजय देवगन इमेज,अजय देवगन फोटो,अजय देवगन पिक्चर

बता दें कि मंदिरों में अक्सर कुर्ता-पायजामा, धोती-कुर्ता या फिर फॉर्मल कपड़े पहनकर जाना ही सही माना जाता है। औरतों के अलावा पुरुषों के लिए भी मंदिरों में जाने के लिए कुछ नियम-कायदे हैं। ऐसा हर मंदिर में नहीं है लेकिन कई मंदिरों में ऐसा है।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की कहानी 1971 में हुए भारत पाक युद्ध की दास्तां पर आधारित है। इसमें अजय देवगन सेना के जवान विजय कर्णिक के रोल में दिखेंगे। विजय 1971 में भुज एयरपोर्ट के इनचार्ज थे। गुजरात के भुज में विजय कर्णिक ने इलाकाई महिलाओं की मदद से इंडियन एयरफोर्स की एयरस्ट्रिप को ठीक कर दिया था। फिल्म में अजय के अलावा सोनाक्षी सिन्हा,संजय दत्त, परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। 


 

: Smita Sharma

ajay devgntrolledsocial mediatemplelord shivaShree nagnath mahadevbhuj the pride of indiaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...