main page

अजय देवगन ने जूनियर एनटीआर को किया बर्थडे विश, तस्वीर शेयर कर बोले- 'आप हमेशा की तरह बस दिल जीतते रहें'

Updated 20 May, 2022 03:50:07 PM

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज 39 साल के हो गए हैं। एक्टर को फैंस, दोस्त और परिवार वाले शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस खास मौके पर अजय देवगन ने भी जूनियर एनटीआर को शुभकामनाएं दी हैं। अजय ने जूनियर के साथ तस्वीर शेयर की है।

मुंबई. साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज 39 साल के हो गए हैं। एक्टर को फैंस, दोस्त और परिवार वाले शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस खास मौके पर अजय देवगन ने भी जूनियर एनटीआर को शुभकामनाएं दी हैं। अजय ने जूनियर के साथ तस्वीर शेयर की है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में अजय और जूनियर ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे की तरफ देख रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अजय ने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे @तारक9999। #आरआरआर के दौरान आपके साथ काम और बातचीत करना खुशी की बात थी। मैं आपके लिए खुशी, स्वास्थ्य और शांति की कामना करता हूं। आप हमेशा की तरह बस दिल जीतते रहो।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और जूनियर को बर्थडे विश कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें जूनियर और अजय ने 'आरआरआर' में एक-साथ काम किया। इसके जूनियर और अजय के अलावा राम चरण और आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में थे। फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई। फिल्म ने वर्ल्डवाइल्ड 1000 करोड़ की कमाई की। 

Bollywood Tadka


Ajay Devgnwishesbirthdayjr ntrBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...