main page

प्रमोशन के लिए क्रिकेट लाइव शो में पहुंचे अजय-काजोल, विराट कोहली को लेकर कही ये बात

07 January, 2020 11:52:41 AM

एक्टर अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म ''तानाजी'' को लेकर प्रमोशनल मोड़ पर हैं। वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पत्नी काजोल के साथ शहर में स्पॉट हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म 'तानाजी' को लेकर प्रमोशनल मोड़ पर हैं। वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पत्नी काजोल के साथ शहर में स्पॉट हो रहे हैं। हाल ही में अजय ने एक शो में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि वह सुर्ख़ियों में आ गए। दरअसल अजय, विराट कोहली को भारतीय क्रिकेट टीम का 'तानाजी' मानते हैं।

Bollywood Tadka, Ajay Devgn Images

स्टार स्पोर्ट्स पर मैच से पहले नेरोलैक क्रिकेट लाइव के दौरान, अजय देवगन और काजोल ने कप्तान कोहली की तारीफ़ करते हुए क्रिकेट के बारे में बात की।

Bollywood Tadka,Ajay Devgn Images
अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म “तानाजी: द अनसंग वारियर” को प्रमोट करते हुए कहा कि, “विराट कोहली टीम इंडिया के तानाजी हैं। वह कॉन्फिडेंट हैं, आक्रामक हैं और किसी भी कीमत पर जीतना चाहता है।” 

Bollywood Tadka,Ajay Devgn Images

इस दौरान अजय ने खेल से जुड़ी अपनी मेमोरीज भी शेयर कीं। अजय ने हंसते हुए कहा “मैं उस समय बैट्समैन था। जब यादों की बात आती है, तो ऐसी बहुत सारी यादें हैं। एक बार गेंद पकड़ने की कोशिश में मेरी उंगली छिल गई थी, ये अभी भी मुड़ी हुई है“

Bollywood Tadka,Ajay Devgn Images

ओम राउत द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म 1670 में सिंहगढ़ की लड़ाई के बारे में है जो तानाजी मालुसरे और उदयभान सिंह राठौड़ के बीच लड़ी गई थी। यह 10 जनवरी को रिलीज होगी।


Ajay DevgnKajolTanhaji The Unsung WarriorStar SportsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...