main page
FacebookTwitterg+Mail

कॉमेडी फिल्म में अजय और काजोल की जोड़ी मचाएंगी धमाल

15 August, 2019 12:35:55 AM

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अजय और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस काजोल की जोड़ी फिल्मों में सुपरहिट रही है। जानकारी के लिए बता दें अजय और काजोल साथ में राजू चाचा, इश्क, गुंडाराज, प्यार तो होना ही था और दिल क्या करे जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। अब खबरें हैं कि अजय और काजोल की सुपरहिट जोड़ी फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती ....

मुंबईः बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अजय और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस काजोल की जोड़ी फिल्मों में सुपरहिट रही है। जानकारी के लिए बता दें अजय और काजोल साथ में राजू चाचा, इश्क, गुंडाराज, प्यार तो होना ही था और दिल क्या करे जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।
अब खबरें हैं कि अजय और काजोल की सुपरहिट जोड़ी फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है।        
Bollywood Tadka
अजय देवगन और काजोल फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी जोड़ियों में गिने जाते हैं जो पर्सनल लाइफ में जितने पॉपुलर हैं उतने ही सक्सेसफुल प्रोफेशनल फ्रंट पर भी हैं। दोनों काफी समय से फिल्मों में एक्टिव हैं और कई बार साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नजर आ चुके हैं।
Bollywood Tadka
दोनों कलाकार एक साथ फिल्म तानाजी में काम करते नजर आएंगे। अब चर्चा है कि दोनों एक कॉमेडी फिल्म में भी साथ काम करते नजर आ सकते हैं।        
Bollywood Tadka
सूत्रों की मानें तो अजय और काजोल फाइनल स्क्रिप्ट के इंतजार में हैं। माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक मैच्योर कपल और उनकी आपसी समझ पर निर्भर होगी। फिल्म के टाइटल को लेकर भी विचार-विमर्श जारी है। फिल्म के लिए रोमांस और क्या, धोखा अराउंड द कॉर्नर और धोखा जैसे नामों पर चर्चा चल रही है। फिल्म की शूटिंग साल 2020 में शुरू होने की संभावना है। 


ajay devgan and kajol movie kajo and ajay movie bollywood bollywood top news bollywood hindi
loading...