main page

Ajay ने शेयर किया 'Bholaa' का पोस्टर, बताया इस दिन होगा फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज

Updated 22 January, 2023 01:11:33 PM

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर 'भोला' का पोस्टर शेयर किया है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दृशयम 2 की अपार सफलता के बाद अब एक बार फिर अजय देवगन स्क्रीन पर धमाल मचाने वाले हैं। अजय जल्द ही फिल्म 'भोला' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अजय के साथ तबु भी अहम भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में फिल्म से तबु का लुक सामने आया था। वहीं अब फिल्म का पोस्टर रीलिज किया गया है। जिसे अजय ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।  

 

अजय की फिल्म 'भोला' का पोस्टर हुआ रिलीज 
अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर 'भोला' का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में अजय का बेहद इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर में वह माथे पर भस्म लगाए हुए काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। उनका एक हाथ पीठ की तरह है जिसमें उन्होंने त्रिशूल पकड़ा हुआ है। पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने भोला जानकारी दी है कि फिल्म का दूसरा टीजर 24 जनवरी को रिलीज होने वाला है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

फिल्म इस महीने होगी रिलीज 
बता दें कि 'भोला' एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म हैं, जिसमें अजय देवगन एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म में लीड रोल करने के अलावा अजय भोला के निर्देशक और निर्माता भी हैं। फिल्म 3डी में 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। भोला तमिल फिल्म कैथी की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इसे लोकेश कनगराज ने निर्देशित किया था। 

Content Editor: kahkasha

Ajay DevganBholaabholaa first posterajay film bholaa trailerfilm bholaa teaserbholaa release dateentertainment news

loading...