main page

Video: एजाज खान की दरियादिली, कुछ ऐसे कर रहे हैं लाॅकडाउन से परेशान लोगों की मदद

Updated 30 March, 2020 12:50:40 PM

भारत में कोरोना का प्रभाव बढ़ता ही जा रहा है। इस स्थिति पर काबू पाने के लिए सरकार द्वारा 21 दिन का लाॅकडाउन किया गया। इस लाॅकडाउन की वजह से कई लोगों को मसीबतों का सामना करना पड़ा है। ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ कई बड़े स्टार्स भी इस लाॅकडाउन की वजह से तंग हुए लोगों की मदद कर रहे हैं। अक्षय कुमार,सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, प्रभास, रजनीकांत समेत कई स्टार्स मदद के लिए आगे।

मुंबई: भारत में कोरोना का प्रभाव बढ़ता ही जा रहा है। इस स्थिति पर काबू पाने के लिए सरकार द्वारा 21 दिन का लाॅकडाउन किया गया। इस लाॅकडाउन की वजह से कई लोगों को मसीबतों का सामना करना पड़ा है। ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ कई बड़े स्टार्स भी इस लाॅकडाउन की वजह से तंग हुए लोगों की मदद कर रहे हैं। अक्षय कुमार,सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, प्रभास, रजनीकांत समेत कई स्टार्स मदद के लिए आगे।

Bollywood Tadka

उन्होंने पीएम रीलीफ फंड में करोड़ों का दान किया। वहीं बिग बाॅस के एक्स कंटेस्टेंट और एक्टर एजाज खान भी लोगों की मदद करते दिखे। हाल ही में एजाज का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

 

 

इस वीडियो में वह गरीब लोगों को खाना, हैंडसैनिटाइजर और मास्क बांटते दिख रहे हैं। एजाज ने इस वीडियो को अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'be kind to people around u now see who is hungry।' एजाज के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ यूजर्स एक्टर की इस वीडियो पर जमर कमेंट भी कर रहे हैं। 

 

बता दें कि एजाज खान अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। काम की बात करें तो उन्होंने कई फिल्में की हैं। लेकिन उन्हें असल पहचान सलमान खान के शो बिग बाॅस से मिली थी। 

: Smita Sharma

ajaz khandistributingHand sanitizermasksfoodroad side peoplesBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...