main page

सुशांत के जिगरी दोस्त संदीप पर बरसे एजाज खान, कहा-'तू क्या करता है,सब पता है,तेरे मैसेज हैं मेरे पास दिखादूं क्या....

10 July, 2020 03:31:26 PM

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की पुलिस काफी बारीके से जांच कर रही हैं। एक्टर के निधन को 25 दिन हो गए हैं लेकिन अभी तक उनके सुसाइड करने का कारण साफ नहीं हो पाया। वहीं सुशांत के सुसाइड को लेकर सीबीआई जांच की मांग भी जोरों पर हैं। एक्टर के चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।  ना सिर्फ फैंस बल्कि कई बड़े स्टार्स सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की पुलिस काफी बारीके से जांच कर रही हैं। एक्टर के निधन को 25 दिन हो गए हैं लेकिन अभी तक उनके सुसाइड करने का कारण साफ नहीं हो पाया। वहीं सुशांत के सुसाइड को लेकर सीबीआई जांच की मांग भी जोरों पर हैं। एक्टर के चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।  ना सिर्फ फैंस बल्कि कई बड़े स्टार्स सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

शेखर सुमन, रूपा गांगुली, अक्षय खन्ना, रतन राजपूत, तरुण खन्ना समेत कई स्टार्स हैं जो इसकी मांग कर रहे हैं। इसी बीच अपने बयानों को लेकर चर्चा मं रहने वाले एजाज खान का भी एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एजाज सुशांत के लिए सीबीआई जांच करने की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं एजाज सुशांत के दोस्त संदीप सिंह, एकता कपूर, करण जौहर पर जमकर बरसे। 

Bollywood Tadka

एजाज ने कहा-'मुझे नहीं लगता सुशांत ने सुसाइड किया है।'मैं जस्टिस फाॅर सुशांत मांग रहा हूं।'एजाज ने आगे कहा-'संदीप सिंह तू सुशांत का कोई इतना अच्छा दोस्त नहीं था। हर पार्टी में मिलते हैं तो फोटो तो आ ही जाती है मैं ये सब जानता हूं। तू कहां से आया है, क्या करता है,तेरे कुछ मैसेज भी हैं मेरे पास। वो दिखादूं क्या दुनिया वालों को। तूने सुशांत के लिए जस्टिस नहीं मांगना मेरे को बहुत बुरा लगा।

Bollywood Tadka

करण जौहर ने 'काॅफी विद करण' में सुशांत का बार-बार नाम लेकर मजाक उड़ाया। एकता की बात करें तो उसने तो मुझे भी कई वादे किए थे। फिलहाल एकता की बात छोड़ो। संदीप जो सुशांत को अपना दोस्त बोलता है वो तो सबको क्लीन चिट दे रहा है। संदीप ने सुशांत के पिता को पता नहीं क्या समझा दिया। ये सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहा है। इसके अलावा भी एजाज ने अपनी वीडियो में कई बातें कहीं। 

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सीबीआई जांच के लिए किया वकील 

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी सुशांत से सुसाइड मामले में सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों की तैयारी करने में जुट गए हैं। उन्होंने इसके लिए एक वकील भी नियुक्त कर दिया है। इस बात की जानकारी खुद बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'मैंने इशकरण से सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में सीआई जांच या पीआईएल के लिए जरूरी प्राइमरी इविडेंस और कागजात जुटाने को कहा है।

Bollywood Tadka
सुशांत के सुसाइड के बाद से ही इंड्स्टी में  भाई-भतीजावाद, आउटसाइड, इनसाइडर को लेकर कई सवाल खड़े हो गए थे। पुलिस सुंशांत के सुसाइड मामले हर एंगल से जांच कर रही है। अभी तक 32 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

 

View this post on Instagram

Swipe 🔜 must watch videos & comments your view point... Ajaz khan's Sushant friend also want justice #whydelayincbiforssr #SCOrderCBIForSSR #justiceforsushantsinghrajput #nocbinovotes #boycottstarkids #nocbinovotes #wewantjustice #justiceforsushantsingrajput #CBIEnquiryForSushantSinghRajput #nocbinovote #ripsushantsinghrajput😭🙏 #sushantsinghmurder #justiceforsushanthsinghrajput #cbiinvestigationforsushant #justiceforsushantforum #sushantsinghrajput #sushantkhatri #sushant #ripsushant #ripsushantsinghrajput #sushantsingh #sushantsinghrajputfans #sushanthsinghrajput #justiceforsushantsinghrajput #wewantjusticeforsushant #boycottstarkids #bollywood #nepotism #nepotisminbollywood

A post shared by Sushant_Singh_Rajput (@stand_for_sushantsinghrajput_) on

 


 


Ajaz Khanexposesushant singh rajputfriendsandip singhvideoBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...