main page

1 लाख रुपये मुचलके पर एजाज खान को जमानत, विवादित वीडियो पर कोर्ट ने ये सुनाया था फरमान

23 July, 2019 08:56:45 AM

टिक टॉक वीडियो बना कर मुंबई पुलिस का मजाक बनाने वाले एजाज खान को सोमवार को को कोर्ट से जमानत मिल गई है। हालांकि, एजाज को इसके लिए 1 लाख रुपए का मुचलका भरना पड़ेगा। बता दें कि एजाज को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने 18 जुलाई को गिरफ्तार किया था।

मुंबई: टिक टॉक वीडियो बना कर मुंबई पुलिस का मजाक बनाने वाले एजाज खान को सोमवार को को कोर्ट से जमानत मिल गई है। हालांकि, एजाज को इसके लिए 1 लाख रुपए का मुचलका भरना पड़ेगा।

Bollywood Tadka,एजाज खान इमेज, एजाज खान फोटो, एजाज खान पिक्चर 

बता दें कि एजाज को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने 18 जुलाई को गिरफ्तार किया था। एजाज खान पर IPC की धारा 153(A) , 34 और IT एक्ट की धारा 67 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। कोर्ट ने 20 जुलाई के दिन एक्टर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

 

Bollywood Tadka

क्या है मामला  

दरअसल, टिक टॉक पर 07 ग्रुप ने तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग केस पर विवादित वीडियो बनाया, जिसको एजाज ने सपोर्ट किया था और उसके बाद एजाज ने इस ग्रुप के साथ मिलकर एक टिक टॉक वीडियो में एक बॉलीवुड डायलॉग बोलकर मुंबई पुलिस का मजाक बना रहा है। 

Bollywood Tadka,एजाज खान इमेज, एजाज खान फोटो, एजाज खान पिक्चर 

हो सकती है पांच साल की सजा 

एजाजन पर मुंबई पुलिस के साइबर क्राइम डिपार्टमेंट ने जिस धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, यदि ये आरोप साबित हो जाते हैं तो उन्हें पांच साल के लिए जेल या फिर पांच लाख रुपए का जुर्माना भरना पड़ सकता है।

Bollywood Tadka,एजाज खान इमेज, एजाज खान फोटो, एजाज खान पिक्चर 

पत्नी ने कही थी ये बात 

एजाज की गिरफ्तारी के बाद उनकी वाइफ एंड्रिया उनके सपोर्ट में आ गई थी। एजाज की वाइफ एंड्रिया ने रोते हुए कहा था कि उनके पति को फंसाया जा रहा है। एजाज की वाइफ के मुताबिक- मेरे पति केवल मुस्लिम ही नहीं सभी धर्म के लिए आवाज उठा रहे हैं। इसमें हिंदू और ईसाई भी शामिल है।

Bollywood Tadka,एजाज खान इमेज, एजाज खान फोटो, एजाज खान पिक्चर 

 

उन्होंने आगे कहा-'मेरे पति इन सभी क्रूरता के खिलाफ अकेल लड़ रहे हैं। लोग उनके खिलाफ जा रहे हैं। उनके साथ अन्याय हो रहा है। मैं अपने पति के लिए न्याय चाहती हूं। उनका भी परिवार है। कई लोग उन्हें फंसा रहे हैं।'बता दें कि ऐसै यह पहली बार नहीं है, जब एजाज गिरफ्तार हुए हैं इससे पहले वे 2018 में ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार हुए थे। 


ajaz khanbailsurety bondmumbai courtCommunal Hatred Casetik tok videoteam 07bollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...