main page

EX-BIGG BOSS कंटेस्टेंट ने जुबैर खान की खोली पोल, लीक की ऑडियो क्लिप

Updated 12 October, 2017 01:35:44 PM

बिग बॉस के घर में बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहे। शनिवार के वीकेंड वार एपिसोड में दबंग सलमान ने घरवालों की क्लास लगाई। लेकिन सबसे ज्यादा जिस कंटेस्टेंट पर उनका गुस्सा उतरा वह थे जुबेर खान। जिसके बाद जुबैर खान को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

मुंबई: बिग बॉस के घर में बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहे। शनिवार के वीकेंड वार एपिसोड में दबंग सलमान ने घरवालों की क्लास लगाई। लेकिन सबसे ज्यादा जिस कंटेस्टेंट पर उनका गुस्सा उतरा वह थे जुबेर खान। जिसके बाद जुबैर खान को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। बिग बॉस में जुबैर खान द्वारा किए गए कारनामों से सभी वाकिफ हैं। पहले तो उन्होंने घर में बदतमीजी और गालीगलौच की। फिर घर से बाहर होने के बाद होस्ट सलमान खान के खिलाफ जंग का ऐलान किया और पुलिस में FIR दर्ज कराई। अब इस विवाद में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान ने जुबैर का भांड़ा फोड़ने के लिए एक ऑडियो क्लिप जारी किया है।

 

 

बता दें कि एजाज खान ने जुबैर खान को सबक सिखाने का फैसला किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर जुबैर से बात का एक ऑडियो क्लिप लीक किया  जिसमें जुबैर ये कहते सुनाई देते हैं, भाई मैं तेरे खिलाफ कुछ नहीं बोल रहा हूं। वो सलमान खान तेरे को नीचा दिखा रहा है। एजाज ने मेरी फिल्म में बतौर मेन लीड में काम किया है लेकिन सलमान इतने बड़े राइटर का बेटा होने के बावजूद अपनी पहली फिल्म में सेकंड रोल में नजर आया था।

वैसे जब जुबैर बिग बॉस के घर में थे तब उन्होंने एजाज खान का मजाक उड़ाया था। लगता है जुबैर की यह हरकत उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आई। जिसके बाद एजाज ने जुबैर खान को फोन किया। जिसका एक हिस्सा उन्होंने अपने ट्विटर पर लीक किया है। जिसमें जुबैर एजाज पर किए गए कमेंट को डिफेंड कर रहे हैं।

:

ajaz khanbig boss 11zubair khansalman khan

loading...