main page

जेल से बाहर आने के बाद एजाज खान फेसबुक पर फिर हुए Live, मोदी और अमित शाह को लेकर कही ये बात

Updated 27 July, 2019 07:42:36 PM

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने रहने वाले एजाज खान को हाल ही में जेल की हवा खानी पड़ी। दरअसल एजाज खान को पिछले दिनों एक विवादित वीडियो के चलते गिरफ्तार कर लिया गया था। उन पर दो अलग अलग समुदायों के बीच हिंसा भड़काने का आरोप था। बाद में एजाज को एक लाख रुपए के मुचलके पर जमानत ....

मुंबईः बॉलीवुड में सबसे ज्यादा सुर्खियों में बने रहने वाले एजाज खान को हाल ही में जेल की हवा खानी पड़ी। दरअसल एजाज खान को पिछले दिनों एक विवादित वीडियो के चलते गिरफ्तार कर लिया गया था। उन पर दो अलग अलग समुदायों के बीच हिंसा भड़काने का आरोप था। बाद में एजाज को एक लाख रुपए के मुचलके पर जमानत दी गई। 
Bollywood Tadka
एजाज एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने नए वीडियो के कारण चर्चा में हैं। एजाज खान ने शुक्रवार को फेसबुक लाइव होकर बीजेपी की जमकर तारीफ की। फेसबुक लाइव में एजाज ने कहा कि जो चीज सरकार अच्छी कर रही है, उसकी तारीफ भी करनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर अपना गुस्सा भी जाहिए किया।
Bollywood Tadka
एजाज ने वीडियो में कहा कि हम लोगों को बीजेपी की तारीफ करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने भले ही एक बात नोटिस नहीं की हो लेकिन मैंने नोटिस किया है। अच्छे को अच्छा बोलो और बुरा को बुरा। यही हमारा काम होना चाहिए।
Bollywood Tadka
एजाज ने कहा कि कांग्रेस के शासन में जो मुसलमान 20 साल, 18 साल पहले आतंकवादी घोषित कर जेल में डाल दिए गए थे, उन्हें बीजेपी के शासन में नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह के शासन में जेल से छोड़ दिया गया।

उन्होंने कहा जिस समय इन्हें जेल में डाला गया था, उस समय तो बीजेपी का राज नहीं था तब तो कांग्रेस सत्ता में थी।

: Pawan Insha

ajaz khanlive ajazBJPbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood latest newsbollywood hindi khabar

loading...