main page

सुपरस्टार अजित कुमार ने खास शख्स को गिफ्ट की लाखों की बाइक, खुश होकर बाइकर ने कर डाली एक्टर की तारीफ

Updated 25 May, 2023 11:11:54 AM

साउथ सुपरस्टार अजित कुमार एक्टिंग के अलावा बाइक राइड का भी शौक रखते हैं। इन दिनों वह वर्ल्ड बाइक टूर के चलते नेपाल में हैं और जल्द ही भूटान से अपनी यात्रा पूरी करके भारत लौटेंगे। इसी बीच एक्टर ने कुछ ऐसा किया जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, एक्टर ने एक शख्स को बाइक गिफ्ट की, जिसकी कीमत लोगों को खूब चौका रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार अजित कुमार एक्टिंग के अलावा बाइक राइड का भी शौक रखते हैं। इन दिनों वह वर्ल्ड बाइक टूर के चलते नेपाल में हैं और जल्द ही भूटान से अपनी यात्रा पूरी करके भारत लौटेंगे। इसी बीच एक्टर ने कुछ ऐसा किया जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, एक्टर ने एक शख्स को बाइक गिफ्ट की, जिसकी कीमत लोगों को खूब चौका रही है।

Bollywood Tadka

 

अजित ने अपने साथी राइडर सुगत सतपति को एक बाइक गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 12.5 लाख बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, सुगत सतपति ने अजित के नेपाल वाले टूर को अरेंज करने में मदद की थी, जिससे खुश होकर उन्होंने उन्हें बाइक कर दी। एक्टर से इस कीमती गिफ्ट को पाकर सुगत बेहद खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी खुशी व्यक्त की है। तस्वीरें शेयर करते हुए सुगत ने लिखा कि वह अजीत से तब मिले जब वे एक साथ पूर्वोत्तर की यात्रा कर रहे थे। 

 

उन्होंने बताया कि यह F850gs यहीं मेरे लिए सिर्फ एक मोटरसाइकिल होने के बजाय बहुत मायने रखता है। यह अजित कुमार द्वारा मुझे उपहार में दिया गया है।
हाँ! यह एक उपहार है। अन्ना से मेरे लिए, ढेर सारा प्यार। उसने दो बार नहीं सोचा। वह बस इतना चाहते थे कि मेरे पास यह सुंदर दिखने वाला F850GS बाइक हो, जो दुनिया का पता लगाने में सक्षम हो। मेरे जीवन में इस शख्स की भूमिका के लिए शब्द कम पड़ जाएंगे लेकिन हां, हम एक ही जमात से बात करते हैं। उन्होंने मुझे एक बड़े भाई की तरह महसूस कराया, जो मेरे लिए केवल और केवल सबसे अच्छा चाहता है और बदले में कुछ भी नहीं चाहता है।
तुम सबसे अच्छे हो, अन्ना!

 

Bollywood Tadka

 

वहीं, अजित कुमार के काम की बात करें तो वह इस साल जनवरी में रिलीज हुई 'थुनिवू' में नजर आए थे। अब वह बाइक टूर से वापस लौटने के बाद फिल्म Vidaamuyarchi की शूटिंग शुरू करेंगे। 

Content Writer: suman prajapati

Ajith Kumargiftedbikeworth lakhsspecial personBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...