main page

Bigg Boss: आकांक्षा और पारस के बीच बनी दूरियां, गर्लफ्रेंड ने लिया अलग होने का फैसला

23 January, 2020 12:00:22 PM

''बिग बॉस 13'' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने बॉयफ्रेंड से अलग होने का फैसला ले लिया है। दरअसल, बिग बॉस घर में पारस और माहिरा शर्मा के बीच बढ़ती नजदीकियों के कारण दोनों की लव लाइफ में ये दरार आ गई। हालांकि आकांक्षा ने हमेशा पारस और माहिरा की हरकतों को इग्नोर किया है, लेकिन हाल ही में आकांक्षा ने पारस से ब्रेकअप करने फैसला लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने बॉयफ्रेंड से अलग होने का फैसला ले लिया है। दरअसल, बिग बॉस घर में पारस और माहिरा शर्मा के बीच बढ़ती नजदीकियों के कारण दोनों की लव लाइफ में ये दरार आ गई। हालांकि आकांक्षा ने हमेशा पारस और माहिरा की हरकतों को इग्नोर किया है, लेकिन हाल ही में आकांक्षा ने पारस से ब्रेकअप करने फैसला लिया है। 

Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक, आकांक्षा वीकेंड का वार एपिसोड देखने के बाद काफी निराश हुई हैं।

Bollywood Tadka

एपिसोड में जब पारस ने होस्ट सलमान खान को कहा के वो गर्लफ्रेंड आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहता है, तो ये सुनकर वो काफी निराश हुईं और आखिर उनसे अलग होने का फैसला लिया।   

Bollywood Tadka

आकांक्षा के करीबी दोस्त के अनुसार उसे लगता है कि उसे पारस से रिलेशन को खत्म कर लेना चाहिए, जिसे उसके प्यार की कोई कदर नही है।

Bollywood Tadka

वीकेंड का वार में सलमान खान ने पारस औऱ आकांक्षा के रिलेशनशिप के बारे में ऐसी बाते बताईं, जिसे सुनकर काफी हैरानी हुई।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया कि आकांक्षा पारस की हर जरूरत का ध्यान रखती रही हैं। उसके घर के रेंट और उनकी मां को पैसे देने के लिए भी आकांक्षा ने सारी जिम्मेदारी उठाई है।

Bollywood Tadka

सलमान ने इन सब पर पारस की गलती बताई और गलती न स्वीकारने पर भी फटकार लगाई थी।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, वीकेंड का वार में सलमान ने माहिरा को भी चेताया था कि पारस अकांक्षा के रिलेशनशिप में है। 

Bollywood Tadka


akanksha puridecidedendsrelationshipparas chhabraLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates
loading...