main page

ब्रेकअप के बाद आकांक्षा पुरी ने हटवाया पारस के नाम का टैटू, तस्वीर शेयर कर कहा 'बीइंग मी'

29 February, 2020 04:59:11 PM

''बिग बाॅस'' कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। पारस और एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी की लव स्टोरी के बारे में दर्शकों को ''बिग बॉस 13'' से ही पता चला था। बिग बाॅस की शुरुआत से पारस कई बार बोलते दिखे मैं उससे अलग होना चाहता हूं।

मुंबई: 'बिग बाॅस' कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। पारस और एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी की लव स्टोरी के बारे में दर्शकों को 'बिग बॉस 13' से ही पता चला था। बिग बाॅस की शुरुआत से पारस कई बार बोलते दिखे मैं उससे अलग होना चाहता हूं।

Bollywood Tadka

वहीं शो में पारस की माहिरा से बढ़ती नजदीकियों से आकांक्षा भी काफी दुखीं हुईं थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब आकांक्षा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर साझा की जो इस ओर इशारा कर रही है कि वो अब आगे बढ़ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

आकांक्षा ने अपने हाथ की कलाई पर पारस का नाम लिखवाया था और पारस ने आकांक्षा का। वहीं अब आकांक्षा ने हाथ पर बने टैटू काो हटा दिया है।

Bollywood Tadka

 इस तस्वीर में आकांक्षा की कलाई पर पारस के नाम की जगह 'बीइंग मी' लिखा है। आकांक्षा के इस टैटू से साफ है कि वो पारस की बातों से बहुत दुखी हैं। बता दें कि एक इंटरव्यू में आकांक्षा ने ये भी कहा था कि अब वह उनकी जिंदगी में नहीं रहना चाहती।

Bollywood Tadka

हाल ही में जब पारस से उनके टैटू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था- 'मुझे अभी इसे हटवाने का समय नहीं मिला है लेकिन जल्द ही इसे हटवाऊंगा।'


akanksha puriremovedparas chhabranametattooLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...