FacebookTwitterg+Mail

युवी की भाभी को मिला नया पार्टनर, क्रिकेटर की फैमिली पर BigBoss में लगा चुकी हैं गंभीर आरोप

akanksha sharma accepts affair with abhiraj
04 March, 2019 01:54:14 PM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 10 की एक्स कंटेस्टेंट और क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल, पिछले काफी समय से आकांक्षा के अभिराज सिंह के साथ अफेयर की खबरें आ रही थी। मगर अब आकांक्षा ने अभिराज संग अपना रिश्ता कबूल कर लिया है। एक वेब पोर्टल से बातचीत के दौरान आकांक्षा ने बताया- 'हमें ये बात अब समझ आई है कि हम दोनों को ही लाइफ में एक दूसरे का साथ चाहिए। हमें लगता है कि इस रिलेशनशिप को अब एक नाम देने की जरुरत है। मुझे रियलिटी शो के दौरान अहसास हुआ कि अभिराज मेरी लाइफ में काफी मायने रखते हैं'। 

 

Bollywood Tadka

 
दोबारा शादी के सवाल पर आकांक्षा ने कहा- मैं ये नहीं बोल सकती कि मैं शादी के बंधन में बंधना चाहती हूं। अभी मुझे जोरावर से तलाक नहीं मिला है। फिलहाल दोनों का ये विवाद फैमिली कोर्ट में चल रहा है। आकांक्षा ने अभिराज के साथ पहली मुलाकात का भी इस इंटरव्यू में जिक्र किया है। आकांक्षा के मुताबिक दोनों की पहली मुलाकात जिम में हुई थी। वहां पर हम बातचीत करने लगे। इसके बाद हमें एहसास हुआ कि हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं। 

 

Bollywood Tadka


आकांक्षा ने Spotboye से बातचीत में कहा था कि उनकी सास उनपर बच्चा पैदा करने का दबाव बनाते थे। इसके अलावा वह उनके साथ मार-पीट भी होती थी। आकांक्षा के मुताबिक मेरी सास चाहती थी हमारा जल्दी बच्चा हो। आकांक्षा ने कहा- मेरी सास ने किसी बाबाजी से मेरे लिए कुछ प्रसाद भी लाईं थी। इसके अलावा मुझे उस घर में काफी घुटन होती थी। मेरे ससुरालवालों का मानना था कि- अब शादी हो गई है तो बच्चा हो जाना चाहिए। मुझे इस बात पर असहमति जताने का भी हक नहीं था।
 

Bollywood Tadka


Yuvraj Singh Akanksha Sharma abhiraj singh Latest Television Hindi News TV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment News TV Reality shows Updates
loading...