main page

बेहद स्पेशल है आकाश अंबानी की शादी का कार्ड, खोलते ही बजती है एेसी धुन

14 February, 2019 12:24:30 PM

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चैयरमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च 2019 को कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से शादी करेंगे। इस शादी के कार्ड छप चुके हैं। हाल ही में अकाश अंबानी की शादी का कार्ड की एक वीडियो सामने आई है। यह कार्ड एक बॉक्स की तरह है, जिसमें कई सारी तहें खुलती जाती हैं। कहा

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चैयरमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च 2019 को कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से शादी करेंगे। इस शादी के कार्ड छप चुके हैं। हाल ही में अकाश अंबानी की शादी का कार्ड की एक वीडियो सामने आई है। यह कार्ड एक बॉक्स की तरह है, जिसमें कई सारी तहें खुलती जाती हैं। कहा जा रहा है कि इसे किसी मेहमान ने शेयर किया है।

Bollywood Tadka, अकाश अंबानी की शादी का कार्ड इमेज

हालांकि अंबानी परिवार की ओर से कार्ड की तस्वीरें साझा नहीं की गई हैं। यह कार्ड राधा-कृष्ण थीम पर आधारित है। कार्ड को खोलने के साथ ही "अच्युतम केशवम कृष्ण दामोदरम" भजन की धुन बजनी शुरू हो जाती है। दूसरी परत खोलने पर भगवान श्रीकृष्ण और राधा रानी की एक खूबसूरत फ्रेम की हुई तस्वीर सामने आती है। कार्ड की अगली कई परतों में शादी से जुड़ी डिटेल्स सामने आती हैं। इसमें कई जगहों पर छोटे-बड़े मैसेज का भी इस्तेमाल किया गया है जो कि हैंडराइटिंग फॉन्ट में हैं।

 

 

बता दें कि शादी से पहले आकाश अपने दोस्तों को स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देंगे। इस पार्टी में उनके करीबी दोस्त शामिल होंगे। ये पार्टी 23 से 25 फरवरी तक चलेगी। ये बैचलरेट पार्टी स्विटजरलैंड में St. Moritz में सेलिब्रेट की जाएगी।
 


akash ambani hindi newsshloka mehta hindi newswedding cardmukesh ambani hindi newsBollywood Offbeat Hindi NewsBollywood celebs Hindi NewsHollywood offbeat Hindi NewsBollywood Hindi News Today
loading...