main page

जब मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की दुल्हन बनीं श्लोका मेहता, देखें देश की शाही शादी की खास झलक

Updated 31 May, 2020 10:35:23 AM

इंडस्ट्री में हमें कई शाही शादियां देखने को मिली हैं। इस लिस्ट में दीपिका-रणवीर, सोनम-आनंद, प्रियंका-निक जैसे स्टार्स की शादियां शामिल हैं। वहीं इस लिस्ट में देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी भी शामिल है।

मुंबई: इंडस्ट्री में हमें कई शाही शादियां देखने को मिली हैं। इस लिस्ट में दीपिका-रणवीर, सोनम-आनंद, प्रियंका-निक जैसे स्टार्स की शादियां शामिल हैं। वहीं इस लिस्ट में देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी भी शामिल है।

Bollywood Tadka

इस शाही शादी के चर्चे आज भी होते हैं। शादी में बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड, पाॅलीटिशयन से लेकर खेल जगत की कई हस्तियों ने चार-चांद लगाए। मुकेश अंबानी ने बेटे की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी है और पैसा पानी की तरह बहाया था।

Bollywood Tadka

अंबानी परिवार ने शादी की सभी तैयारियां खूब शाही अंदाज में की है और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

Bollywood Tadka

स्विटजरलैंड में कपल की प्री-वेडिंग पार्टी

शादी से पहले स्विटजरलैंड में कपल की प्री-वेडिंग पार्टी रखी गई थी, जो कई दिनों तक चली थी। जहां बॉलीवुड के नामी हस्तियों ने भी शिरकत की थी। उनकी खातिरदारी में और उनके लिए एक आलीशान होटल भी बुक किए थे। 

Bollywood Tadka


9 मार्च को हुई शादी 

ये शाही शादी 9 मार्च साल 2019 में हुई थी। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बेटे की शादी मुंबई में जियो गार्डन में गुजराती रीति-रिवाज से की थी। जयमाला की रस्म के दौरान श्लोका मेहता ने रॉयल एंट्री ली थी। श्लोका को दुल्हन बना देख आकाश काफी इमोशनल भी हुए थे।

Bollywood Tadka

श्लोका ने अपनी शादी में रेड कलर का लहंगा पहना था। इस लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

Bollywood Tadka

वहीं आकाश ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी थी जिसमे काफी हैडसम लग रहे थे। आकाश अंबानी की बारात में नीता अंबानी, मुकेश अंबानी बहन ईशा अंबानी सहित शाहरुख खान उनकी पत्नी गौरी खान रणबीर कपूर सहित कई स्टार्स ने जमकर डांस किया। शादी में बाद अंबानी फैमिली ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी दीं। 

Bollywood Tadka

श्लोका और आकाश की लव स्टोरी की बात करें तो ये कपल एक दूसरे को बचपन से जानाता है। आकाश ने अपने स्कूल के आखिरी दिन श्लोका को प्रपोज़ किया था। उस समय श्लोका ने आकाश का प्रपोजल 'हां कहकर एक्‍सेप्‍ट कर लिया था।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Akash AmbaniShloka Mehtagrand weddingpictures viralMukesh AmbaniNita AmbaniBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...