FacebookTwitterg+Mail

स्विटजरलैंड की इस जगह पर होगी मुकेश अंबानी के बेटे की प्री वेडिंग पार्टी, देखें तस्वीरें

akash ambani shloka mehta pre wedding party at switzerland
23 February, 2019 05:10:25 PM

मुंबई: रिलांयस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता संग सात फेरे लेंगे। आकाश की शादी से पहले स्विटजरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में प्री वेडिंग पार्टी का आयोजन किया गया है। यह पार्टी 23-24 फरवरी को होने वाले हैं। प्री वेडिंग पार्टी में करीब 500 मेहमानों को निमंत्रण दिया गया है। पार्टी का आयोजन सेंट मॉरिट्ज के सबसे महंगे होटल बैडरट पैलेस में किया गया है। 

Bollywood Tadka

झील किनारे बने इस होटल के एक कमरे की कीमत कम से कम 98,500 रुपए है।  वहीं सबसे महंगे सुइट का खर्च 3,08,939 रुपए है। मेहमानों के लिए यहां खास इंतजाम किए गए हैं। पार्टी कल यानि रविवार शाम 5.30 बजे से लेकर सुबह 2 बजे तक चलेगी।

Bollywood Tadka

पार्टी में इंडियन म्यूजिक परफॉर्मेंस होगा। खबरों की मानें तो लंदन की एक ईवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने पार्टी का सारा अरेंजमेंट किया है। इतना ही नहीं मेहमानों को ले जाने के लिए 2 एयरक्राफ्ट्स का इंतजाम किया है।

Bollywood Tadka

रणबीर कपूर-करण जौहर भी होगें शामिल

बता दें कि रणबीर कपूर आकाश के बहुत ही करीबी दोस्त हैं और वह इस पार्टी में आ सकते हैं। इसके अलावा करण जौहर भी इस पार्टी में शिरकत करेंगे। आकाश-श्लोका की शादी का फंक्शन तीन दिन तक चलेगा।

Bollywood Tadka

आकाश की बारात 9 मार्च दोपहर 3.30 बजे निकलेगी। जियो वर्ल्ड सेंटर में शाम 7 बजे से शादी की सभी रस्में होगी। 11 मार्च को भी अंबानी-मेहता परिवार जियो सेंटर में रिसेप्शन देंगे।

 


akash ambani hindi news shloka mehta hindi news pre wedding party switzerlandBollywood Hindi News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...