main page

साइबर क्राइम का शिकार हुईं कमल हासन की बेटी, लीक हुईं प्राइवेट तस्वीरें

Updated 03 November, 2018 11:45:36 AM

साउथ एक्टर कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की हाल ही में कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। कुछ घंटों से इंटरनेट पर अक्षरा की तीन तस्‍वीरें दिख रही हैं। इन तस्वीरों में वो अंडरगारमेंट्स पहने हुए सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। अक्षरा ने अपनी ये तस्वीरें खुद के लिए खिंचवाई थीं...

मुंबईः साउथ एक्टर कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की हाल ही में कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। कुछ घंटों से इंटरनेट पर अक्षरा की तीन तस्‍वीरें दिख रही हैं। इन तस्वीरों में वो अंडरगारमेंट्स पहने हुए सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। अक्षरा ने अपनी ये तस्वीरें खुद के लिए खिंचवाई थीं, जो बहुत निजी थीं। लेकिन अब वो साइबर क्राइम का शिकार हो गई हैं।

Bollywood Tadka

ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती नजर आ रही हैं। वैसे, यह कहना काफी मुश्किल भी लग रहा है कि इन तस्वीरों में अक्षरा ही हैं या तस्वीरों के साथ किसी ने छेड़छाड़ की है।

Bollywood Tadka

बता दें कि कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के दामाद धनुष के साथ फिल्म 'शमिताभ' में काम कर चुकी हैं। यह फिल्म साल 2015 में आई थी।

Bollywood Tadka

अक्षरा हासन की यह पहली फिल्म थी। इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के अलावा वह साल 2017 में फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' में नजर आईं।

Bollywood Tadka

एक्टिंग के अलावा अक्षरा हासन असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम करती हैं।

 

: Neha

akshara haasankamal haasanleakedhot pics

loading...