main page

नेपोटिज्‍म के मुद्दे पर अक्षरा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'स्टार किड्स का भी ऑडिशन होना चाहिए'

26 June, 2020 11:28:04 AM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री दो गुटों में बंटी नजर आ रही है। एक गुट वो जिसमें स्टार्स सुशांत के न्याय के लिए अवाज उठा रहे हैं और बॉलीवुड की काली सच्चाई का पर्दाफाश कर रहे हैं और दूसरा गुट जिसमें कुछ स्टार्स नेपोटिज्म के मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं। इसी बीच भोजपुरी क्वीन

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री दो गुटों में बंटी नजर आ रही है। एक गुट वो जिसमें स्टार्स सुशांत के न्याय के लिए अवाज उठा रहे हैं और बॉलीवुड की काली सच्चाई का पर्दाफाश कर रहे हैं और दूसरा गुट जिसमें कुछ स्टार्स नेपोटिज्म के मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं। इसी बीच भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और गलत व्यवहार करने वालों पर जमकर निशाना साधा है।

Bollywood Tadka


अक्षरा ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि हर जगह नेपोटिज्‍म है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि गैर फिल्‍मी बैकग्राउंड से आने वाले टैलेंटड लोगों की अनदेखा किया जाए। उन्होंने कहा कि जिसके मां-बाप जिस क्षेत्र में होते हैं वो वहीं अपने बच्चे को बढ़ता देखना चाहते हैं।

 

ऐसा ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी है, लेकिन यहां गैर फिल्म की पृष्‍ठभूमि से लोगों ने आकर अपनी पहचान बनाई है जैसे कि शत्रुध्‍न सिन्‍हा, मनोज वाजपेयी, सुशांत सिंह राजपूत, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा व अन्‍य स्टार्स। मेरा मानना है कि हर जगह टैलेंट को बढ़ावा मिलना चाहिए और उन्हें आगे जाने देना चाहिए।

Bollywood Tadka


अक्षरा ने आगे कहा कि बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों को इंडस्ट्री में आसानी से मौका दे दिया जाता है। मेरे ख्याल से हमारे जैसे जो भी स्टार्स एक्टर बनने के लिए वहां जाते हैं और जो प्रतिभाशाली हैं, उन्हें पहले मौका मिलना चाहिए। साथ ही स्टार किड्स का भी ऑडिशन होना चाहिए। इसके साथ ही उन्‍होंने नेपोटिज्‍म से ज्‍यादा ग्रुपिज्‍म को खतरनाक बताया और कहा कि इसका शिकार हर छोटे से लेकर बड़ा कलाकार है।


Akshara SinghbrokesilencenepotismissueBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...