main page

नेपोटिज्म: रातों-रात अक्षय कुमार के हाथ से निकल गई थी डेब्यू फिल्म, 'फूल और कांटे' में अजय देवगन ने किया रिप्लेस

03 July, 2020 02:39:23 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) को लेकर एक नई बहस छिड़ी हुई है। हर कोई सामने आकर इस टॉपिक पर अपनी राय द रहा है। स्टार्स बता रहे हैं कि इंडस्ट्री में उन्होंने कितना स्ट्रगल किया है। फैन्स भी सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

मुंबई सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) को लेकर एक नई बहस छिड़ी हुई है। हर कोई सामने आकर इस टॉपिक पर अपनी राय द रहा है। स्टार्स बता रहे हैं कि इंडस्ट्री में उन्होंने कितना स्ट्रगल किया है। फैन्स भी सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। वहीं बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार भी एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर अपनी राय रखी थी।

Bollywood Tadka

नेपोटिज्म के बहस के बीच अक्षय का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि अपने करियर की शुरूआती दिनों में वह भी कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का शिकार हुए थे।मिडे को दिए इंटरव्यू में अक्षय ने बताया था कि उन्हें फिल्म फूल और कांटे से एक रात पहले ही रिप्लेस कर दिया गया था। अक्षय ने कहा-'मैं साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'फूल और कांटे' में था।'

Bollywood Tadka

मैं इस फिल्म के सॉन्ग्स की मेकिंग में, फोटोशूट्स में और इसके अलावा और भी कई जगहों में मौजूद था। हालांकि शूटिंग से एक रात पहले मुझे एक कॉल आया था और मुझसे कहा गया कि भाई कल आप शूटिंग सेट पर मत आना आप रिप्लेस हो चुके हो जबकि उस समय मैं अगले दिन शूटिंग की तैयारी कर रहा था। जानकारी के लिए बता दें कि फूल और कांटे के साथ ही अजय देवगन ने अपने करियर की शुरुआत की थी। अजय बॉलीवुड में स्टंटमैन वीरु देवगन के बेटे हैं वही अक्षय दिल्ली के आउटसाइडर हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार ने साल 1991 में फिल्म सौगंध से डेब्यू किया था। उन्हें पहचान साल 1992 में आई फिल्म खिलाड़ी से मिली थी। 

 

बता दें कि अब अक्षय कुमार इंडस्ट्री के इकलौते ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने पिछले साल बैक-टू-बैक हिट फिल्में दीं। वह इंडस्ट्री के सबसे बिजी रहने वाले एक्टर हैं।  काम की बात करें तो अक्षय की कई फिल्में ‘बच्चन पांडे’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘बेल बॉटम’ और ‘सूर्यवंशी’ रिलीज होने के लिए तैयार हैं। 


akshay kumarnepotismreplacedajay devganovernightfilmphool aur kaanteBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...