main page

'दिल तो पागल है' के सेट पर क्रिकेट खेलते नजर आए अक्षय और शाहरुख, थ्रोबैक तस्वीर वायरल

Updated 22 June, 2021 06:14:22 PM

एक्टर शाहरुख खान और अक्षय कुमा बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार्स में से एक हैं। दोनों स्टार्स ने इंडस्ट्री मे अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। हैं। दोनों ने ''दिल तो पागल है'' में एकसाथ काम किया था, जिसमें दोनों के किरदार को खूब पसंद किया गया था। अब हाल ही में दोनों एक्टर्स की फिल्म के सेट से एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। शाहरुख और अक्षय की यह तस्वीर फिल्म ''दिल तो पागल है'' के सेट की है, जिसमें दोनों सेट पर ही क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। फोटो

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहरुख खान और अक्षय कुमा बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार्स में से एक हैं। दोनों स्टार्स ने इंडस्ट्री मे अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। हैं। दोनों ने 'दिल तो पागल है' में एकसाथ काम किया था, जिसमें दोनों के किरदार को खूब पसंद किया गया था। अब हाल ही में दोनों एक्टर्स की फिल्म के सेट से एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka


शाहरुख और अक्षय की यह तस्वीर फिल्म 'दिल तो पागल है' के सेट की है, जिसमें दोनों सेट पर ही क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। फोटो में शाहरुख खान विकेटकीपिंग कर रहे हैं और अक्षय कुमार बैटिंग करते दिख रहे हैं। एक्टर्स ने चेयर को विकेट बनाया हुआ है। 


इस फोटो में अक्षय कुमार व्हाइट शर्ट और क्रीम कलर की पैंट में दिख रहे हैं। वहीं, शाहरुख ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं। इस थ्रौबैक तस्वीर को फैंस के साथ-साथ अन्य सेलेब्स भी खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
बता दें, शाहरुख और अक्षय स्टारर फिल्म 'दिल तो पागल है' उस समय खूब सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म में दोनों स्टार्स के अलावा माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर भी अहम भूमिका में नजर आईं थीं।


 

Content Writer: suman prajapati

Akshay kumarShahrukh khanplayscricketsetsDil Toh Pagal HaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...