main page

इस शर्त पर हुई थी अक्षय की ट्विंकल से शादी, एनिवर्सरी पर देखें वेडिंग Album

17 January, 2020 04:56:45 PM

एक्टर ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार बॉलीवुड के जाने-माने कपल्स में से एक हैं। जब भी बॉलीवुड के फेमस कपल्स की बाद की जाती है तो अक्षय-ट्विंकल का नाम सबसे टॉप लिस्ट में आता है। इतना ही नहीं, ये कपल हमेशा फैंस के भी फेवरेट रहते हैं। बता दें आज कपल अपनी 19वीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। ट्विंकल और अक्षय में जितनी प्यारी बॉन्डिंग देखने को मिलती है, उतनी ही दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार बॉलीवुड के जाने-माने कपल्स में से एक हैं। जब भी बॉलीवुड के फेमस कपल्स की बाद की जाती है तो अक्षय-ट्विंकल का नाम सबसे टॉप लिस्ट में आता है। इतना ही नहीं, ये कपल हमेशा फैंस के भी फेवरेट रहते हैं। बता दें आज कपल अपनी 19वीं मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। ट्विंकल और अक्षय में जितनी प्यारी बॉन्डिंग देखने को मिलती है, उतनी ही दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी। तो चलिए देखते हैं इनके खास मौके पर इनकी शादी का वेडिंग एलब्म...

Bollywood Tadka

अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात फिल्मफेयर मैगजीन के शूट में हुई थी। वहीं एक्ट्रेस को देखते ही अक्षय ट्विंकल पर फिदा हो गए। तभी से अक्षय ट्विंकल का दिल जीतने की कोशिशों में लगे रहते। इसके बाद फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए और वहीं दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।
 Bollywood Tadka
ट्विंकल ने खुद एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि अक्षय से पहले वो किसी और को प्यार करती थीं। लेकिन किसी कारणों दोनों का ब्रेक-अप हो गया। एक्ट्रेस ने बताया कि ब्रेकअप के बाद वो चाहती थी कि कोई ऐसा हो जिसके साथ वो अपना दुख बांट सके और उसकी बातें समझ सके। तभी वो फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय के संपर्क में आईं और उन्हें वहीं उनसे प्यार हो गया। 

Bollywood Tadka
दोनों की बात जब शादी तक आई तो ट्विंकल की मां दोनों के बीच दरार बन गईं। ट्विंकल का मां अपनी बेटी की शादी कभी भी अक्षय से नही करना चाहती थी। वो अक्षय को शादी से पहले समलैंगिक समझती थी। लाख मनाने की कोशिशो के बाद डिंपल ने बेटी की शादी के लिए अक्षय के आगे शर्त रखी। शर्त ये थी कि दोनों शादी से पहले लिव-इन-रिलेशन में रहें। अक्षय को डिंपल की ये शर्त मंजूर थी। 

Bollywood Tadka
एक साल तक लिव-इन-रिलेशन में रहने के बाद ट्विंकल की मां को ये शादी मंजूर हो गई और दोनों ने साल 2001 में हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली। शादी के बाद ट्विंकल फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं। 

Bollywood Tadka
इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर ट्विंकल एक लेखक हैं, वहीं एक्टर अक्षय कुमार अपनी दमदार फिल्मों से फैंस के दिलों पर छाए रहते हैं। 


 


akshaytwinklecelebratesweddinganniversaryNewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...