main page

पुलवामा अटैक: जवानों की शहादत से दुखी हैं अक्षय कुमार, ट्वीट कर कहा ऐसे करें दान

Updated 17 February, 2019 01:43:14 PM

पुलवामा अटैक के बाद पूरे में गुस्सा हैं। बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने इस हमले की कड़ी शब्दों में निंदा की है। इस समय देश के कोने-कोने से लोग शहीदों के परिवारों की आर्थिक मदद कर रहे हैं। वहीं, अक्षय कुमार भी 40 जवानों की शहादत से काफी दुखी हैं।

मुंबई: पुलवामा अटैक के बाद पूरे में गुस्सा हैं। बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने इस हमले की कड़ी शब्दों में निंदा की है। इस समय देश के कोने-कोने से लोग शहीदों के परिवारों की आर्थिक मदद कर रहे हैं। वहीं, अक्षय कुमार भी 40 जवानों की शहादत से काफी दुखी हैं।

Bollywood Tadka, अक्षय कुमार इमेज, अक्षय कुमार फोटो, अक्षय कुमार पिक्चर

उन्होंने ने ट्विटर पर अपील करते हुए लिखा है-पुलवामा एक ऐसी घटना है, जिसे ना हम भूल कभी सकते हैं और ना ही भूल पाएंगे। हम सभी में गुस्सा है और यही समय है कुछ कर दिखाने का।

Bollywood Tadka, अक्षय कुमार इमेज, अक्षय कुमार फोटो, अक्षय कुमार पिक्चर

इसीलिए अभी कीजिए, पुलवामा के शहीदों के लिए दान कीजिए। उन्हें श्रद्धांजलि देने का इससे बेहतर समय कोई और नहीं हो सकता और अपना समर्थन दिखाइए।

Bollywood Tadka, अक्षय कुमार इमेज, अक्षय कुमार फोटो, अक्षय कुमार पिक्चर

अक्षय ने कहा यही एक आधिकारिक वेबसाइट है। इसके अलावा किसी और फर्जी साइट्स के शिकार ना बनें। उन्होंने जानकारी दी कि कुछ तकनीकी खराबी की वजह से 'भारत के वीर' से योगदान करने में दिक्कत आ सकती है, मगर गृह मंत्रालय इसे सही करने के लिए कदम उठा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय ने कुछ समय पहले भारत सरकार के गृह मंत्रालय के सहयोग से 'भारत के वीर' नाम से एक वेबसाइट का निर्माण करवाया था, जिसके जरिए भारतीय सैनिकों और सुरक्षा बलों के परिवारों की मदद की जा सकती है।

Bollywood Tadka, अक्षय कुमार इमेज, अक्षय कुमार फोटो, अक्षय कुमार पिक्चर

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने भई ऐलान किया था कि वो शहीद के परिवारों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि देने में मदद करेंगे। कुल मिलाकर अमिताभ 2 करोड़ की राशि डोनेट कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म उरी की पूरी टीम ने शहीदों के परिवार वालों को 1 करोड़ देने के ऐलान किया है। वहीं सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भी पेटीएम के जरिए शहीद जवानों के परिवारवालों को तीन लाख दान में दिए हैं। 

: Neha

akshay kumar hindi newstwitterpulwama attackBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...