main page

कश्मीर पहुंचे अक्षय कुमार ने नीरू गांव में स्‍कूल निर्माण के लिए डोनेट किए 1 करोड़, फौजियों के साथ किया जबरदस्त भांगड़ा

Updated 17 June, 2021 05:26:54 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दानवीर कहलाने वाले एक्टर अक्षय कुमार इस वक्त कश्मीर में पहुंचे हुए हैं। वहां पहुंच सबसे पहले एक्टर ने भारतीय सेना से मुलाकात की। इसके बाद वह कश्‍मीर के नीरू गांव पहुंचे। वहां पहुंच एक्टर ने गांव में स्‍कूल के निर्माण के लिए 1 करोड़ का दान दिया। उनकी इस नेकदिली को देख वहां के स्‍थानीय लोग बेहद खुश हो गए। बता दें, अक्षय दोपहर 12 बजे उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले की गुरेज घाटी में स्थित नियंत्रण रेखा के पास तुलैल के नीरू गांव पहुंचे थे। यहां उन्‍होंने सेना और बीएसएफ जवानों के

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री के दानवीर कहलाने वाले एक्टर अक्षय कुमार इस वक्त कश्मीर में पहुंचे हुए हैं। वहां पहुंच सबसे पहले एक्टर ने भारतीय सेना से मुलाकात की। इसके बाद वह कश्‍मीर के नीरू गांव पहुंचे। वहां पहुंच एक्टर ने गांव में स्‍कूल के निर्माण के लिए 1 करोड़ का दान दिया। उनकी इस नेकदिली को देख वहां के स्‍थानीय लोग बेहद खुश हो गए।

Bollywood Tadka


बता दें, अक्षय दोपहर 12 बजे उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले की गुरेज घाटी में स्थित नियंत्रण रेखा के पास तुलैल के नीरू गांव पहुंचे थे। यहां उन्‍होंने सेना और बीएसएफ जवानों के साथ बातचीत की।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं, उन्‍होंने फौजियों के साथ जमकर डांस भी किया, जिसकी तस्‍वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की।

 

तस्वीरें शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- आज सीमाओं की रक्षा करने वाले @bsf_india बहादुरों के साथ एक यादगार दिन बिताया। यहां आना हमेशा एक विनम्र अनुभव होता है...असली नायकों से मिलना । मेरा दिल सम्मान के अलावा और किसी के लिए नहीं भरता।

Bollywood Tadka


इसके साथ ही एक्टर का फौजियों के साथ डांस करते का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक पंजाबी गाने पर फौजियों के साथ भांगड़ा करते बेहद खुश नजर आ रहे हैं।


मालूम हो, भारतीय सेना और जवानों के प्रति अक्षय का ये लगाव आज ही नहीं, बल्कि काफी पुराना है। साल 2017 में उन्‍होंने फौजियों के लिए 'भारत के वीर' नाम से एक पहल शुरू की थी। इसके जरिए देश और जनता की सुरक्षा के कर्तव्य का पालन करते हुए शहीद हुए अर्धसैनिक बलों और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के परिवारों को सहायता दी जाती है। इसके अलावा एक्टर संकट के समय देश की सहायता के लिए हाथ आगे बढ़ाते रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने कोरोना काल में करोड़ों का डोनेशन किया है।
  


Akshay Kumardonated1 croreconstructionschoolNeeru villageKashmirBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...