main page

वॉरियर्स को सलाम: अक्षय कुमार ने फिर दिखाई अपनी दरियादिली, मुंबई पुलिस को डोनेट किए 2 करोड़ रुपए

Updated 28 April, 2020 08:06:33 AM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की दरियादिली किसी से छिपी नहीं है। उन्हें अक्सर लोगों की मदद के लिए आगे आता देखा जाता है। वहीं कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हुए लॉकडाउन और देश में स्वास्थ्य कर्मियों, सुरक्षा कर्मियाें के साथ-साथ पुलिस के समर्पण को देखते हुए वे उनके लिए लगातार डोनेशन दे रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर अक्षय की दरियादिली देखने को मिली।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की दरियादिली किसी से छिपी नहीं है। उन्हें अक्सर लोगों की मदद के लिए आगे आता देखा जाता है। वहीं कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हुए लॉकडाउन और देश में स्वास्थ्य कर्मियों, सुरक्षा कर्मियाें के साथ-साथ पुलिस के समर्पण को देखते हुए वे उनके लिए लगातार डोनेशन दे रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर अक्षय की दरियादिली देखने को मिली।

Bollywood Tadka

अक्षय ने अब मुंबई पुलिस को दो करोड़ का डोनेशन दिया है, इसकी जानकारी मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर सोमवार को शेयर की। मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा-'मुंबई पुलिस फाउंडेशन के लिए 2 करोड़ रुपए का सहयोग करने के लिए मुंबई पुलिस अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा करती है।

Bollywood Tadka

आपका यह सहयोग उन लोगों की ज़िंदगी की रक्षा करने में मदद करेगा जो इस शहर की सुरक्षा के लिए समर्पित हैं- मुंबई पुलिस के पुरुष और महिला साथी।'

Bollywood Tadka

 

बता दें कि लाॅकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री और दिहाड़ी मजदूर वर्ग पर मुसीबत आई है।अक्षय ने उनकी मदद दिल खोलकर की है। इसके पहले वह पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ का डोनेशन दे चुके हैं। इसके साथ ही स्वास्थ्य कर्मियों के लिए पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट (पीपीई) के उत्पादन में मदद के लिए बीएमसी को 3 करोड़ रुपये दे चुके हैं। इसके अलावा अक्षय ने गैटी गैलेक्सी के कर्मचारियों की सैलरी के लिए उसके मालिक को आर्थिक मदद भी पहुंचाई।

: Smita Sharma

akshay kumardonated2 crore rupeesmumbai policefightingcoronaviruslockdowncorona warriorsBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsBollywood NewsBollywood News and Gossip

loading...