main page

Pics: Lockdown के बीच हुआ पहला Shoot, कोरोना Campaign के लिए आगे आए अक्षय कुमार

25 May, 2020 05:29:13 PM

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में 31 मई तक लाॅकडाउन किया गया है। ऐसे में फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है। हालांकि हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस की वजह  से हुए लाॅकडाउन के बीच शूटिंग शुरु की।

मुंबई: कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में 31 मई तक लाॅकडाउन किया गया है। ऐसे में फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है। हालांकि हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस की वजह  से हुए लाॅकडाउन के बीच शूटिंग शुरु की।

Bollywood Tadka

इसमें उनके साथ  पैडमैन के निर्देशक R. Balki भी हैं।   एक्टर ने केंद्र सरकार द्वारा कोरोनावायरस पर जागरूकता अभियान के रूप में एक विज्ञापन के लिए शूट किया है। बता दें कि आर बाल्कि और अक्षय कुमार मिलकर जल मंत्रालय के लिए एक एड शूट कर रहे हैं जिसे लोगों में साफ पानी को लेकर जागरूकता आ सके और वो स्वस्थ रह सकें।

Bollywood Tadka

इस एड की शूटिंग 22, 23 और 25 मई को मुंबई के कमलिस्तान स्टूडियो में की गई है। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में अक्षय व्हाइट शर्ट और पैंट में दिख रहे हैं। वहीं उन्होंने कोरोना वायरस के बचाव के लिए मास्क पहना है।

Bollywood Tadka

हर कोई PPE किट्स में दिखाई दे रहा है। वहीं कैमरा और लोगों के बीच भी काफी दूरी है। इस शूट को पूरी सुरक्षा के साथ पूरा किया गया है।

Bollywood Tadka

रिपोर्टों के अनुसार, जागरूकता विज्ञापन को फिल्माने से पहले निर्देशक और एक्टर दोनों ने  पुलिस और नगर निगम की अनुमति थी।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अक्षय जल्द ही लक्ष्मी बाॅम्ब,सूर्यवंशी और पृथ्वीराज जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।  


akshay kumarpermissionshootr balkikamalistan studiolockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...