main page

SSR Suicide Case: अक्षय खन्ना ने लगाई सीबीआई जांच की गुहार, ट्वीट पर लिखा-'प्लीज़ जनता की आवाज सुनें....

02 July, 2020 10:17:57 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 16 दिन से ज्यादा हो गए हैं। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं सुशांत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में जो विवादों का दौर चला है वह अभी थमा नहीं है। इंडस्ट्री में इनसाइडर, आउटसाइडर और नेपोटिजम को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 16 दिन से ज्यादा हो गए हैं। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं सुशांत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में जो विवादों का दौर चला है वह अभी थमा नहीं है। इंडस्ट्री में इनसाइडर, आउटसाइडर और नेपोटिजम को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

Bollywood Tadka

सुशांत की मौत के बाद करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान और सोनम कपूर सहित कई सेलेब्स दिवगंत अभिनेता के फैंस के निशाने पर आ गए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत सुसाइड मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग उठ रही है।

Bollywood Tadka

लोगों के साथ-साथ कई स्टार्स भी इस केस के लिए CBI जांच की मांग कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक्टर अक्षय खन्ना का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में अक्षय खन्ना ने अपने ट्वीट कर CBI जांच की मांग की है। अक्षय ने ट्वीट कर लिखा-'CBI  जांच के लिए पूरा देश अपील कर रहा है। मैं सरकार से अपील करता हूं कि प्लीज़ जनता की आवाज सुने और इस पर जल्द काम करें।'

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होने #PMDoCBIEnquiryForSSR और #SushantSinghRajpoot भी लिखा है। ये पहली बार नहीं है, जब अक्षय खन्ना ने इस मामले में सीबीचाई जांच मांग की है। 28 जून को भी अक्षय ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में लिखा था-'अभी तक न्याय नहीं मिला। लेकिन हम हार नहीं मानेंगे #CBIEnquiryForSSR।'

Bollywood Tadka

जानकारी बता दें कि बुधवार सुबह से ही ट्विटर पर #PMDoCBIEnquiryForSSR ट्रेड कर रहा है। इसके जरिए सुशांत के फैंस प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी से अपील कर रहे हैं कि वह ‘सुशांत केस’ की जांच सीबीआई को सौंप दें।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले जब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर करके बॉलीवुड के मूवी माफियाओं और उनके काम करने के तरीके पर निशाना साधा था, तब अक्षय ने कंगना को सपोर्ट किया था। टीम कंगना के उस पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा था-'कंगना जी ने बिल्कुल सच कहा है।'अक्षय खन्ना से पहले अभिनेता शेखर सुमन और रुपा गांगुली भी इस केस को सीबीआई को सौपें जाने की मांग कर चुके हैं। 

 


akshay khannademandingCBI investigationjusticsushant singh rajputsuicide casePMDoCBIEnquiryForSSRSushantSinghRajputBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...