main page

It's a Baby Girl: पापा बने 'पांड्या स्टोर' फेम अक्षय खरोड़िया, पत्नी दिव्या पुनेथा ने दिया बेटी को जन्म

Updated 18 April, 2022 09:44:40 AM

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से बीते दिनों बहुत सारी अच्छी खबरें सुनने को मिल रही हैं। अप्रैल महीना कई स्टार्स के लिए अपार खुशी लेकर आया है। जहां कई स्टार्स अपने प्यार के साथ शादी के बंधन में बंधे। वहीं कई कपल्स के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया,गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी, पूजा बनर्जी-संदीप सहजपाल, मोहिना कुमारी-सुयश ने पहले बच्चे का स्वागत किया।वहीं अब इस लिस्ट में पांड्य स्टोर फेम अक्षय खरोड़िया और उनकी पत्नी दिव्या पुनेथा का नाम शामिल हो गया।

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से बीते दिनों बहुत सारी अच्छी खबरें सुनने को मिल रही हैं। अप्रैल महीना कई स्टार्स के लिए अपार खुशी लेकर आया है। जहां कई स्टार्स अपने प्यार के साथ शादी के बंधन में बंधे। वहीं कई कपल्स के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया,गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी, पूजा बनर्जी-संदीप सहजपाल, मोहिना कुमारी-सुयश ने पहले बच्चे का स्वागत किया।

Bollywood Tadka

वहीं अब इस लिस्ट में पांड्य स्टोर फेम अक्षय खरोड़िया और उनकी पत्नी दिव्या पुनेथा का नाम शामिल हो गया। जी हां, अक्षय खरोड़िया पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी दिव्या पुनेथा ने 17 अप्रैल को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। घर में लक्ष्मी आने के बाद कपल काफी खुश है।

Bollywood Tadka

अक्षय खरोड़िया के पिता बनने की जानकारी पांड्य स्टोर फेम शाइनी दोशी ने दी। उन्होंने इंस्टा पर अक्षय की लाडली के एक तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में न्यूबाॅर्न बेबी के चेहरे को इमोजी से छिपाया गया। बच्ची के चेहरे पर It's a Baby Girl वाली इमोजी लगी है। इस खबर के बाद से ही फैंस कपल को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अक्षय खरोदिया ने 19 जून 2021 को अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथा के साथ फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में शादी की थी। ये शादी देहरादून में अक्षय की गर्लफ्रेंड के घर पर मात्र 10 लोगों की मौजूदगी में हुई थी।

Content Writer: Smita Sharma

Akshay Kharodiawifedivya punethablessedbaby girlLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...