main page

टी एम मुसिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ अक्षय खोट का नया गाना 'तेरे बगैर'

12 January, 2021 07:32:15 PM

गीत का वीडियो दो पार्टनर्स (Partners) के बीच प्रेम कहानी पर केंद्रित है, जो न केवल एक सुंदर गीत है, बल्कि वर्तमान समय में एक बहुत ही प्रासंगिक ट्रैक है। अपने पहले एल्बम ''रंग'' के लिए पद्म श्री पद्मजा फेनानी जोगलेकर और शादाब राईन जैसे प्रसिद्ध कलाकारों के लिए संगीत की रचना करके अनुभव प्राप्त करने के बाद, संगीतकार खोट ने अपने नवीनतम ट्रैक ''तेरे बगैर'' को रिलीज किया...

नई दिल्ली। गीत का वीडियो दो पार्टनर्स (Partners) के बीच प्रेम कहानी पर केंद्रित है, जो न केवल एक सुंदर गीत है, बल्कि वर्तमान समय में एक बहुत ही प्रासंगिक ट्रैक है। अपने पहले एल्बम 'रंग' के लिए पद्म श्री पद्मजा फेनानी जोगलेकर और शादाब राईन जैसे प्रसिद्ध कलाकारों के लिए संगीत की रचना करके अनुभव प्राप्त करने के बाद, संगीतकार खोट ने अपने नवीनतम ट्रैक 'तेरे बगैर' को रिलीज़ किया, जो एक भावपूर्ण ट्रेक है जो श्रोताओं को आपने प्रिय व्यक्ती के साथ बिताए समय के बारे में याद दिलाएगा। 

 

अपनी प्रतिभा का दिया बहुत सम्मान
कम उम्र में संगीत के प्रति झुकाव रखने वाले अक्षय ने अपनी प्रतिभा का बहुत सम्मान किया और उनका संगीत इसका एक प्रमाण है। 'तेरे बगैर’ एक खूबसूरत ट्रैक है जो मुख्य रूप से दर्शकों को पसंद आएगा क्योंकि इसके संबंधित विषय के कारण, सभी को आपनी कड़वी मीठी यादें याद आएगी। गीत का वीडियो दो पार्टनर्स के बीच प्रेम कहानी बताता है जो एक दूसरे की कंपनी में पूरी तरह से जीवन व्यतीत करते हैं और ऐसी यादें बनाते हैं जो जीवन भर चलेगी। सोल्फुल होने के अलावा , ट्रेक प्यार का महत्वपूर्ण संदेश प्रदान करता है।

 

'जल्द रिलीज होने वाली है'
तेरे बगैर से पहले, अक्षय ने अरिजीत सिंह द्वारा गाए एक ट्रैक को भी कंपोज किया है, जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है।  तेरे बगैर के बारे मे टिप्पणी करते हुए, अक्षय कहते हैं, “तेरे बगैर मेरे दिल के बहुत करीब है। मुझे उम्मीद है कि लोग इस गाने को उतना ही एन्जॉय करेंगे जितना हमने किया है इससे बनाते वक्त” वह निष्कर्ष निकालता है। तेरे बगैर 12 जनवरी को टीएम म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर जारी रिलीज किया गया।


Akshay KhotTere Bagarअक्षय खोटतेरे बगैर
loading...