main page

Reaction: रंग लाई अक्षय कुमार की मेहनत, भाई-बहन के प्यार पर बनी 'रक्षाबंधन' देख निकल पड़े लोगों के आंसू

Updated 11 August, 2022 02:52:56 PM

एक्टर अक्षय कुमार पिछले काफी दिनों से अपनी फिल्म 'रक्षाबंधन' की रिलीजिंग को लेकर चर्चा में बने हुए थे और मूवी को प्रमोट करने के लिए जमकर मेहनत कर रहे थे। आखिरकार मोस्ट अवेटड फिल्म आज यानी 11 अगस्त को  सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और अक्षय की मेहनत रंग लाती दिख रही है।  'रक्षाबंधन' के मौके पर रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। भाई बहन के अटूट बंधन पर बनी यह फिल्म लोगों को खूब भावुक कर रही है और यूजर्स इसे लेकर पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार पिछले काफी दिनों से अपनी फिल्म 'रक्षाबंधन' की रिलीजिंग को लेकर चर्चा में बने हुए थे और मूवी को प्रमोट करने के लिए जमकर मेहनत कर रहे थे। आखिरकार मोस्ट अवेटड फिल्म आज यानी 11 अगस्त को  सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और अक्षय की मेहनत रंग लाती दिख रही है।  'रक्षाबंधन' के मौके पर रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। भाई बहन के अटूट बंधन पर बनी यह फिल्म लोगों को खूब भावुक कर रही है और यूजर्स इसे लेकर पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे हैं।

 

फिल्म देखकर आए एक यूजर ने लिखा, "क्या रोलर कोस्टर राइड है। फुली फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म है ये। अक्षय कुमार सर ने बहुत ही अच्छा किया है और बहनों के साथ उनकी कैमेस्ट्री बेहद ही प्यारी है। विदाई का सीन देखकर आंखों में आंसू आ गए।" 

 

वहीं दूसरे ने लिखा, "क्या फिल्म है, चार बहनों का एक भाई। यह फिल्म मुझे बहुत पसंद आई। फिल्म के गाने बहुत खूबसूरत थे। देख के रोना आ गया। इस बार अक्षय ने सच में किडनी बेच दी।"

 

 

अन्य एक ने लिखा, "अक्षय कुमार सर और टीम रक्षाबंधन ने इस फिल्म को बनाने में अपने दिल के साथ-साथ आत्मा को भी लगा दिया। इस फिल्म को आप सिनेमाघरों में जरूर देखें।" ऐसे ही अन्य कई यूजर्स ने कमेंट कर अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।

 

 


बता दें, भाई-बहन के प्यार पर बनी इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ अहम भूमिका में नजर आए हैं। 'रक्षाबंधन' के साथ ही आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' भी पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को टक्कर दे रही हैं। अब देखना यह होगा कि दोनों में से कौनसी फिल्म हिट साबित होती हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Akshay KumarRaksha bandhanwonpeopleheartfirst dayreleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...