FacebookTwitterg+Mail

राम रहीम मामले ने एक बार फिर बढ़ाईं अक्षय की मुश्किलें, SIT ने भेजा समन

akshay kumar again summoned by a special investigation team
20 November, 2018 03:10:34 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को बीतों दिनों एसआईटी ने बरगाड़ी में धर्म ग्रंथ के अपमान के मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा था। इस समन के बाद अक्षय ने अपनी सफाई भी पेश की थी। अब एक बार फिर इस मामले में अक्षय की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। राम रहीम से जुड़े इश मामले को लेकर SIT द्वारा अक्षय को सम्मन भेजा गया है।SIT ने अक्षय को 21 नवंबर के लिए समन भेजा था। अक्षय से पूछताछ पंजाब पुलिस हेडक्वॉर्टर में हो सकती है। हालांकि इस मामले को लेकर अक्षय ने SIT को मेल पर भी अपनी सफाई भेजी थी लेकिन SIT अक्षय की सफाई से संतुष्ट नहीं है। ऐसे में अब वह एसआइटी के समक्ष 21 या 22 नवंबर को चंडीगढ़ में पेश होंगे।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय पर आरोप है कि उन्होंने डेरा सच्चा सौदा के चीफ़ गुरमीत राम रहीम की सुखबीर बादल से मीटिंग करवाई थी हालांकि सुखबीर सिंह बादल और अक्षय कुमार दोनों ही इन आरोपों से लगातार इंकार कर रहे हैं।

PunjabKesari

अक्षय ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी l अक्षय ने गुरमीत राम रहीम से मिलने की बात को सिरे से नकार दिया है l अक्षय ने ट्वीट में लिखा था- ऐसा सुनने में आ रहा है कि मेरे बारे में कुछ गलत जानकारियां और गलत बातें सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है कि मैं गुरमीत राम रहीम सिंह नामक किसी व्यक्ति को मिला हूं, जिसमें मेरे साथ सुखबीर सिंह बादल भी थेl मैं बड़ी विनम्रता से कुछ तथ्य बताना चाहता हूं।


PunjabKesari

 

ये है मामला

 ये मामला गुरुमीत राम रहीम के डेरा सच्चा सौदा और सिखों के बीच झड़प का है। बता दें कि 2015 में गुरु ग्रन्थ साहिब के 110 पन्नों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। इसके पीछे डेरा समर्थकों का हाथ बताया गया। मामला सामने आने के बाद डेरा और सिख संगठनों के लोग आमने सामने हो गए थे। पंजाब में कुछ दिन तक अशांति रही और हिंसक घटनाएं देखने को मिलीं। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय पर आरोप है उस दौरान उन्होंने बादल और राम रहीम के बीच मुलाकात कराई थी। हालांकि अक्षय मुलाकात कराने की बात से पहले ही इनकार कर चुके हैं।


akshay kumar summoned special investigation team
loading...