main page

साजिद नाडियाडवाला के एक प्रोजेक्ट के लिए अक्षय कुमार और अहान शेट्टी आएंगे एक साथ!

Updated 21 June, 2021 01:18:17 PM

अक्षय कुमार और अहान शेट्टी जल्द ही साजिद नादियावाला के एक खास प्रोजेक्ट में साथ में नजर आने वाले हैं जिसमें...

नई दिल्ली। निर्माता साजिद नाडियाडवाला हर प्रोजेक्ट के साथ एक दिलचस्प कास्ट को एक साथ लाने के लिए जाने जाते हैं। इस तरह के एक और हालिया विकास के साथ, खबर यह है कि फिल्म निर्माता एक आगामी परियोजना के लिए अक्षय कुमार और अहान शेट्टी को एक साथ लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

जबकि दोनों अभिनेताओं के पास नाडियाडवाला की फिल्म पहले से है जिसमें अक्षय कुमार अभिनीत बच्चन पांडे और अहान शेट्टी अभिनीत तड़प शामिल है, ऐसे में अब दोनों का एक साथ आना निश्चित रूप से एक ऐसी खबर है जिसने हम सभी को उत्साहित कर दिया है।  प्रॉजेक्ट पर विकास चल रहा है, हालांकि प्रोजेक्ट पर अधिक जानकारी जल्द ही पेश की जाएगी। 

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने किया ये खुलासा
प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने कहा, 'पूरी टीम अभिनेताओं की इस एक्शन पावर-पैक के लिए उत्साहित है जिसमें अक्षय और अहान पहली बार एक साथ आ रहे हैं। केवल साजिद सर ही इसे संभव बना सकते थे और हम सभी वास्तव में उस एनर्जी के लिए उत्साहित हैं जो ये दोनों कलाकार स्क्रीन पर लाएंगे। प्रोजेक्ट की घोषणा की जानी बाकी है और फिलहाल प्लानिंग स्टेज पर है। हमारे पास जल्द ही अधिक जानकारी सामने होगी।'

बच्चन पांडे में इस लुक में नजर आए अक्षय कुमार
इस साल की शुरुआत में, बच्चन पांडे से अक्षय का रुग्गड लुक रिलीज किया गया था और अभिनेता बच्चन पांडे में दसवीं बार निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ काम कर रहे हैं। साथ ही, कुमार ने निर्माता द्वारा निर्मित की जा रही तारा सुतारिया के साथ अहान शेट्टी की पहली फिल्म 'तड़प' का पहला पोस्टर प्रस्तुत किया था। 

निश्चित रूप से, एक अन्य नाडियाडवाला फिल्म में दोनों के एक साथ आने की खबर ने हम सभी को उत्साहित कर दिया है और हम जल्द ही अधिक जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं!


Akshay KumarAhan ShettySajid Nadiadwalabachchan pandeyAkshay Kumar look in bachchan pandeyAkshay Kumar filmsAkshay Kumar upcoming filmsbollywood news
loading...