main page

बॉक्स ऑफिस पर फिर होगी अक्षय और जॉन की टक्कर

Updated 17 November, 2018 11:25:23 PM

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और माचो मैन जॉन अब्राहम के बीच अगले साल भी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होगी। वर्ष 2018 में अक्षय और जॉन की फ़ल्मिें ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ एक साथ 15 अगस्त को रिलीज...

मुंबईः बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और माचो मैन जॉन अब्राहम के बीच अगले साल भी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होगी। वर्ष 2018 में अक्षय और जॉन की फ़ल्मिें ‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ एक साथ 15 अगस्त को रिलीज हुई थीं। दोनों ही फिल्म सफल रहीं। अब वर्ष 2019 में भी दोनों सितारों की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने जा रही है।

अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो रही है, वहीं जॉन की‘बाटला हाउस’15 अगस्त के मौक़े पर आ रही है। ये दोनों ही सच्ची घटनाओं पर आधारित फ़ल्मिें हैं। ‘मिशन मंगल को आर बाल्की प्रोड्यूस कर रहे हैं, जो अक्षय के साथ पैडमैन जैसी सफल और सामाजिक संदेश देने वाली फ़ल्मि बना चुके हैं, जबकि जगन शक्ति इस फ़ल्मि को निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म मंगलयान अंतरिक्ष के भारत के पहले मिशन पर आधारित है।  

जॉन की बाटला हाउस दिल्ली के बाटला हाउस में 19 सितंबर 2008 को हुए एक विवादित एकाउंटर पर आधारित फ़ल्मि है। इस फ़ल्मि का निर्माण वह भूषण कुमार और निखिल आडवाणी के साथ मिलकर कर रहे हैं।
 

: Pawan Insha

Akshay kumarjohn abrahambollywood

loading...