main page

बांद्रा में स्पॉट हुए अक्षय और करीना, दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 06 April, 2019 07:22:23 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों काफी चर्चा में हैं। करीना और अक्षय के चर्चा में रहने का कारण कुछ और नही बल्कि उनकी आने वाली फिल्म गुड न्यूज है। जी हां, अक्षय और करीना की अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग खत्म हो गई है। इसी बीच अक्षय और करीना को बांद्रा में स्पॉट किया गया। जानकारी के....

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों काफी चर्चा में हैं। करीना और अक्षय के चर्चा में रहने का कारण कुछ और नही बल्कि उनकी आने वाली फिल्म गुड न्यूज है। जी हां, अक्षय और करीना की अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग खत्म हो गई है। इसी बीच अक्षय और करीना को बांद्रा में स्पॉट किया गया। जानकारी के मुताबिक वो मुंबई के वर्सोवा जेटी के पास स्पॉट हुए। 
Bollywood Tadka
इस दौरान करीना ब्लू शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस पहने हुए हमेशा की तरह स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।
Bollywood Tadka
वहीं अक्की भी ब्लैक शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में काफी कूल दिखे।
Bollywood Tadka
इस दौरान दोनों की क्यूट और जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।
Bollywood Tadka
जब वह स्पॉट हुए तो वहां भारी भीड़ जमा हो गई। खबरों की मानें तो अक्षय-करीना को देखने के लिए भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई। इस दौरान पुलिस और सुरक्षा कर्मियों ने काफी सहयोग दिया।
Bollywood Tadka
बता दें अक्षय और करीना की 'गुड न्यूज' का फैंस को काफी इंतजार है। इस फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं।
Bollywood Tadka
ये फिल्म सितंबर में रिलीज़ हो रही है और धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ इसे केप ऑफ गुड फिल्म्स भी प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म कॉमेडी है और फैन्स को स्टारकास्ट देखकर ही फिल्म के लिए काफी उम्मीदें बंध चुकी हैं।

: Pawan Insha

Good Newsakshay kumarkareena kapoor khanmumbaibollywoodbollywood hindi newsbollywood latest newsbollywood masalabollywood takda

loading...