main page

अक्षय कुमार के साथ बेलबॉटम में काम करेंगी नूपुर सैनन

Updated 30 January, 2020 09:21:03 PM

लीवुड एक्ट्रेस कीर्ति सैनन की बहन नूपुर सैनन इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि नूपुर बेलबॉटम में अक्षय कुमार के साथ काम करती नजर आ सकती है। बता दें नूपुर ने अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो‘फिलहाल''काम किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब यह जोड़ी फिलहाल 2 में भी नजर आएगी....

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति सैनन की बहन नूपुर सैनन इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि नूपुर बेलबॉटम में अक्षय कुमार के साथ काम करती नजर आ सकती है। बता दें नूपुर ने अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो‘फिलहाल'काम किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब यह जोड़ी फिलहाल 2 में भी नजर आएगी।
Bollywood Tadka
इसके अलावा अक्षय के साथ नूपुर एक फिल्म में भी नजर आएंगी। नूपुर, अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में लीड रोल में नजर आएंगी जो उनकी बॉलीवुड डेब्यू है। फिल्म के लिए उनका लुक टेस्ट हो चुका है।
Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि फिल्म बेलबॉटम में नूपुर सेनन, अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका निभाएंगी और ये एक बहुत मजबूत किरदार होगा।

: Pawan Insha

akshay kumar and nupur sanonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...