main page

रजनीकांत की 2.0 चीन में मचाएगी धमाल, 50 हजार स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

04 June, 2019 08:26:49 PM

बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने फिल्मी दुनिया में सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। ये फिल्म बीते साल सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक है। अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि भारत में धमाल मचाने के बाद 2.0 चीन में रिलीज होने जा रही ...

मुंबईः बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने फिल्मी दुनिया में सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। ये फिल्म बीते साल सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक है। अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि भारत में धमाल मचाने के बाद 2.0 चीन में रिलीज होने जा रही है।
Bollywood Tadka
जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स फिल्म को चीन में 2.0  Resurgence नाम से रिलीज होने जा रही है। फिल्म का एक चाइनीज भाषा में पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक, फिल्म 2.0 चीन में 50 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। यह फिल्म चीन में 12 जुलाई को इसी वर्ष रिलीज होने जा रही है। यह रजनीकांत की पहली फिल्म होगी जो चीन में इतने बड़े पैमाने पर रिलीज होगी। यह फिल्म आइमैक्स 3डी द्वारा चीन में रिलीज की गई अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी।


akshay kumarrajinikantmovie 2.050000 screenbollywoodbollywood tadkabollywood updatesbollywood top newsbollywood masalabollywood latest news
loading...