main page

कभी अक्षय कुमार को दीवानों की तरह चाहती थीं ये हसीना, आज बिखेर रही हैं अपनी खूबसूरती का जलवा

Updated 02 October, 2018 10:55:42 AM

बॉलीवुड गलियारों में एक्टर और एक्ट्रेस के बीच प्यार होना आम बात हो गई है। वहीं किसी की प्रेम कहानी अधूरी रह जाती है तो किसी कहानी पूरी हो जाती है। आज हम आपको बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और अपने लुक लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली रवीना टंडन की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे...

मुंबई: बॉलीवुड गलियारों में एक्टर और एक्ट्रेस के बीच प्यार होना आम बात हो गई है। वहीं किसी की प्रेम कहानी अधूरी रह जाती है तो किसी कहानी पूरी हो जाती है।

Bollywood Tadka

आज हम आपको बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और अपने लुक लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली रवीना टंडन की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे। 

Bollywood Tadka

90 के दशक की सबसे खूबसूरत और लोगों के दिलों पर राज करने वाली रवीना का कई स्टार्स के साथ नाम जुड़ा। वहीं इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अक्षय कुमार का आता है।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक रवीना और अक्षय एक दूसरे से काफी प्यार करते थे, लेकिन कुछ समय बाद इनके रिश्ते में दरार आ गई औऱ दोनों अलग हो गए। फिर अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली वहीं रवीना टंडन ने बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी कर ली। अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रवीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

शादी के बाद रवीना अपनी पर्सनल लाइफ में काफी बिजी हो गईं और उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। हालांकि टीवी शोज में रवीना जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Neha

akshay kumarRaveena Tandonlove afair

loading...