main page

'बच्चन पांडे' के पोस्टर में अक्षय कुमार ने दिखाया इंटेंस लुक, थिएटर में इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Updated 23 January, 2021 03:28:36 PM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ''बच्चन पांडे'' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आईं है। ''बच्चन पांडे''  अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आईं है। 'बच्चन पांडे'  अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Bollywood Tadka

पोस्टर में अक्षय का खूंखार लुक देखने को मिल रहा है। तस्वीर में अक्षय कुमार दाढ़ी, चंकी चेन और नकली आंख के साथ एक अजीब से कैरेक्टर को दर्शा रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा-'उनका एक लुक ही काफी है! # बच्चनपांडे 26 जनवरी, 2022 को रिलीज!'

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार के अलावा कृति सैनन, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी हैं। कृति सैनन के साथ अक्षय ने बुधवार को जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग शुरू की।

Bollywood Tadka

फिल्म की शूटिंग मार्च तक शूट जारी रहेगी। अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। वह 'बेल बॉटम', 'रक्षा बंधन', 'राम सेतु' जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगे।

: Smita Sharma

akshay kumarreleases datebachchan pandeyposterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...