main page

26/11 Mumbai Attack: शहीदों को याद कर नम हुईं स्टार्स की आंखें, अनुपम बोले- ना भूलेंगे, ना माफ करेंगे'

Updated 26 November, 2021 04:45:50 PM

26/11 का वो ऐतिहासिक दिन, जिसे कोई भूल नहीं सकता। साल 2018 में इस दिन मुंबई के ताज होटल में दिल दहला देने वाला आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में हजारों लोगों की जान गई थी। इस अटैक को आज पूरे 13 साल हो गए हैं। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स ने भी इस दिन को याद किया है और शहीद हुए लोगों को ट्रिब्यूट दिया है।

मुंबई. 26/11 का वो ऐतिहासिक दिन, जिसे कोई भूल नहीं सकता। साल 2018 में इस दिन मुंबई के ताज होटल में दिल दहला देने वाला आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में हजारों लोगों की जान गई थी। इस अटैक को आज पूरे 13 साल हो गए हैं। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स ने भी इस दिन को याद किया है और शहीद हुए लोगों को ट्रिब्यूट दिया है। 

Bollywood Tadka


अक्षय कुमार

Bollywood Tadka
एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा- 13 साल हो गए हैं उस डरावने मुंबई टेरर अटैक को हुए। उन सभी को याद करते हुए जिन्होंने इस हमले में अपनी जान गंवाई। हमारे शहर की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले सभी वीरों को मेरी श्रद्धांजलि।

 

अभिषेक बच्चन

Bollywood Tadka
एक्टर अभिषेक बच्चन ने लिखा- 26/11 कभी नहीं भुलाया जा सकता। हमारे वीरों को याद करते हुए।


विवेक ओबेरॉय

Bollywood Tadka
एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ताज होटल की तस्वीर शेयर कर सबसे एक पल मौन धारण करने को कहा उनके लिए जिन्होंने इस हमले में लोगों की जान बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी। उस समय जब हम अपने घर में सुरक्षित थे, उन्होंने गोलियों का सामना किया। मैं उन शहीदों को सैल्यूट करता हूं।


अनुपम खेर

एक्टर अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ना भूलेंगे, ना माफ़ करेंगे!!'


अमिताभ बच्चन

Bollywood Tadka
एक्टर अमिताभ बच्चन ने शहीदों को सैल्यूट करते हुए तीन तस्वीरें शेयर की हैं। 

Content Writer: Parminder Kaur

akshay kumaranupam kheramitabh bachchanpay tributevictims26/11Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...