main page

अक्षय कुमार को Income Tax डिपार्टमेंट से मिला सम्मान पत्र, एक बार फिर बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले स्टार

Updated 24 July, 2022 05:15:55 PM

एक्टर अक्षय कुमार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का टॉप टैक्सपेयर कहा जाता है।पिछले पांच सालों से वह सबसे ज्यादा टैक्स भरते आ रहे हैं और इस बार भी उन्होंने इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टैक्स भरा है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उन्हें सम्मान पत्र दिया है और बताया है कि अक्षय सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले सेलिब्रेटी हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का टॉप टैक्सपेयर कहा जाता है।पिछले पांच सालों से वह सबसे ज्यादा टैक्स भरते आ रहे हैं और इस बार भी उन्होंने इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टैक्स भरा है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उन्हें सम्मान पत्र दिया है और बताया है कि अक्षय सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले सेलिब्रेटी हैं।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ''आज अक्षय कुमार के पास सबसे ज्यादा फिल्में हैं, साथ ही साथ वह एंडोर्समेंट की दुनिया पर भी राज कर रहे हैं। भारत की सबसे अधिक करदाताओं की सूची में शामिल होना उनके लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं है।"

 

2018 में अक्षय कुमार दुनिया के सातवें सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में शामिल थे। फोर्ब्स मैगजीन ने तब उन्हें अपनी लिस्ट में सातवें नंबर पर रखा था। उनकी एक फिल्म की फीस भी करोड़ों में होती है। 

 

वर्तमान में अक्षय कुमार टीनू देसाई के साथ यूके में फिल्म कर रहे हैं और इसके अलावा उनके पास 'रक्षा बंधन', 'राम सेतू', 'कठपुतली', 'सेल्फी', 'ओएमजी 2' 'कैपसूल गिल' और Soorarai Pottru जैसी फिल्में पाइपलाइन में है।


 

Content Writer: suman prajapati

Akshay KumarHighest Tax PaidstarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...