main page

भाई हो तो ऐसा: बहन को संक्रमण से बचाने के लिए अक्षय ने बुक करवाई मुंबई-दिल्ली की पूरी फ्लाइट

29 May, 2020 03:52:14 PM

देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस के प्रभाव को कम करने के लिए लाॅकडाउन किया गया है। सरकार के साथ-साथ स्टार्स भी जरुरतोंमंदों की मदद कर रहे हैं। वहीं  कोरोना से चल रही लड़ाई में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे एक्टर अक्षय कुमार जरूरत पड़ने पर अपने घरवालों पर भी दौलत लुटाने में पीछे नहीं रहते। लॉकडाउन के चौथे चरण में देश में हवाईसेवा की शुरूआत होते ही उन्होंने अपनी बहन औऱ उनके बच्चों को मुंबई से दिल्ली भेजने के लिए पूरा एक हवाई जहाज बुक कर लिया।

मुंबई: देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस के प्रभाव को कम करने के लिए लाॅकडाउन किया गया है। सरकार के साथ-साथ स्टार्स भी जरुरतोंमंदों की मदद कर रहे हैं। वहीं  कोरोना से चल रही लड़ाई में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे एक्टर अक्षय कुमार जरूरत पड़ने पर अपने घरवालों पर भी दौलत लुटाने में पीछे नहीं रहते। लॉकडाउन के चौथे चरण में देश में हवाईसेवा की शुरूआत होते ही उन्होंने अपनी बहन औऱ उनके बच्चों को मुंबई से दिल्ली भेजने के लिए पूरा एक हवाई जहाज बुक कर लिया। 

Bollywood Tadka

ऐसा उन्होंने अपने परिजनों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए किया। इस फ्लाइट में अक्षय की बहन और बच्चों के अलावा उनकी मेड भी शामिल हैं। इस बारे में जब पड़ताल की गई तो  पता चला कि मुंबई से दिल्ली जाने वाली एक ही फ्लाइट ऐसी रही जिसमें सबसे कम यात्री थे। इस फ्लाइट में जिन यात्रियों ने सफर किया उनमें अलका हीरानंदानी और उनके बच्चों के नाम शामिल हैं।

Bollywood Tadka

पड़ताल से इस बात का भी खुलासा हुआ कि ये फ्लाइट अक्षय कुमार के कार्यालय से बुक की गई और इस बात की भी पुष्टि हुई कि इस फ्लाइट में उनकी बहन ने परिवार सहित ने यात्रा की। हालांकि, जोर इस बात पर भी दिया गया कि फ्लाइट बुक करते समय सिर्फ ये ध्यान रखा गया कि जिन सीटों पर ये लोग यात्रा कर रहे हैं, उनके आसपास की सारी सीटें भी बुक कर ली जाएं और ऐसा कोई इरादा नहीं था कि फ्लाइट में दूसरे लोग यात्रा ही न करें।

Bollywood Tadka

बता दें कि देश में पहले लॉकडाउन के बाद से इसी हफ्ते दो महीने बाद हवाई सेवाएं फिर से शुरू हुई हैं। ऐसी ही एक फ्लाइट भोपाल से दिल्ली के लिए भी दो दिन पहले बुक कराई गई थी जिसमें एक व्यवसायी ने सारी सीटें अपनी बेटी, उसके बच्चों और सहायिका के लिए बुक करा लीं।

Bollywood Tadka

लाॅकडाउन में अक्षय ने हर संभव मदद

अक्षय ने इस लाॅकडाउन में गरीब लोगों की हर तरह से मदद की हैं। उन्होंने पीएम फंड में 25 करोड़ रुपए जमा करवाए। इसके अलावा उन्होंने कोरोना वाॅरियर्स की भी मदद की। अक्षय समय-समय पर लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। 


akshay kumarbookedwhole flightsistertwo kidsmaidcoronaviruslockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...