main page

अक्षय कुमार ने खरीदे एक फ्लोर के 4 लग्जरी फ्लैट, एक- एक की कीमत हैं करोड़ों में

Updated 29 April, 2018 11:37:44 AM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। अक्षय को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई हैं। उन्होंने मुंबई में एक साथ 4 लग्जरी फ्लैट खरीदें हैं। ये फ्लैट अंधेरी वेस्ट के ट्रांसकॉन ट्रायम्फ नामक बिल्डिंग में है। इस बिल्डिंग के एक फ्लैट की कीमत लगभग 4.50 करोड़ रुपए है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। अक्षय को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई हैं। उन्होंने मुंबई में एक साथ 4 लग्जरी फ्लैट खरीदें हैं। ये फ्लैट अंधेरी वेस्ट के ट्रांसकॉन ट्रायम्फ नामक बिल्डिंग में है।

 

Bollywood Tadka

 

इस बिल्डिंग के एक फ्लैट की कीमत लगभग 4.50 करोड़ रुपए है। इस हिसाब से अक्षय ने 18 करोड़ रुपए इन 4 फ्लैटपर खर्च कर दिए। खबरों के मुताबिक अक्षय ने बिल्डिंग का पूरा फ्लोर अपने नाम कर लिया है। इसमें स्विमिंग पूल, जॉगिंग ट्रैक, फिटनेस सेंटर भी हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि अक्षय सालभर में 4 ब्लॉकबस्टर फिल्में करते हैं। उनकी कमाई भी करोड़ों में होती है। एेसे में उनका एक साथ 4 लग्जरी फ्लैट लेना कोई बड़ी बात नहीं है। अक्षय के अलावा फिल्ममेकर अनीस बज्मी, सिंगर पलक मुछल, अरमान मलिक ने इस बिल्डिंग में अपना फ्लैट बुक करवाया है। अक्षय का नया घर 21वीं मंजिल पर है। जबकि पूरी बिल्डिंग में 38 मंजिलें है। अक्षय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'केसरी' और 'गोल्ड' की शूटिंग में बिजी हैं। 

 

Bollywood Tadka

:

Akshay KumarFlats

loading...